Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है : कार्तिक करने जा रहा है आशी के साथ शादी, क्या नायरा की होगी मौत

Star plus : छोटे पर्दे पर दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माता शो की कहानी में एक के बाद एक कर रहे हैं बहुत सारे बदलाव जहां पर आप देख रहे थे कि इतने दिन अलग रहने के बाद नायरा और कार्तिक एक बार फिर से करीब आ रहे थे लेकिन वहीं अचानक से शो की कहानी में आया एक बहुत बड़ा मोड़. बीते दिनों आपने देखा था की कार्तिक नायरा दोनों लेते हैं मंदिर में शादी करने का फैसला लेकिन आखिरी मौके पर नायरा कर देती है इंकार और नहीं बताती है वो कार्तिक को अपनी बीमारी का सच, नायरा नहीं बताती है कार्तिक को कि उसे ब्रेन ट्यूमर है.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star plus : छोटे पर्दे पर दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माता शो की कहानी में एक के बाद एक कर रहे हैं बहुत सारे बदलाव जहां पर आप देख रहे थे कि इतने दिन अलग रहने के बाद नायरा और कार्तिक एक बार फिर से करीब आ रहे थे लेकिन वहीं अचानक से शो की कहानी में आया एक बहुत बड़ा मोड़. बीते दिनों आपने देखा था की कार्तिक नायरा दोनों लेते हैं मंदिर में शादी करने का फैसला लेकिन आखिरी मौके पर नायरा कर देती है इंकार और नहीं बताती है वो कार्तिक को अपनी बीमारी का सच, नायरा नहीं बताती है कार्तिक को कि उसे ब्रेन ट्यूमर है.


Third party image reference
क्या ब्रेन ट्यूमर की वजह से हो जाएगी नायरा की मौत ?


Third party image reference
फिलहाल इस बारे में अभी तक कोई खबर सामने नहीं आई है पर शो के निर्माताओं को देखते हुए यह कहा नहीं जा सकता है कि कहानी में कब क्या हो जाए.
कार्तिक ने नायरा को दिया शादी का कार्ड ?


Third party image reference
खबरों की माने तो पूरा सिंघानिया परिवार मंदिर जाता है और वहीं पर गोयनका परिवार भी आता है फिर कार्तिक जाता है नायरा के पास और उसे अपनी शादी का निमंत्रण देता है और बताता है कि वो आशी के साथ बहुत जल्द शादी करने वाला है.
अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि कौनसा नया मोड़ लेती है शो की कहानी.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: