Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

धारावाहिक इश्कबाज में अनिका को मिला नैंसी के जिंदा होने का सबूत

Star plus चैनल का मशहूर धारावाहिक इश्कबाज में अनिका देती है मोहित को चुनौती, उसकी घटिया हरकतों को लेकर. धारावाहिक में चल रहा है जबरदस्त ड्रामा और शो में आपने देखा कि आखिरकार हत्या का रहस्य शुरू हो गया है और शो में अब नैंसी यानी कि मंडला की मौत हो चुकी है जिसका इल्जाम आया है पूरी तरह से शिवाय पर, शो में आपने देखा था कि जब से नैंसी ने शिवाय की जिंदगी में कदम रखा है तब से वह कई बार कोशिश करती है कि वो शिवाय के करीब आ जाए, उसने कई बार शिवाय के करीब आने की कोशिश की है लेकिन वो ऐसा कुछ नहीं कर पाई क्योंकि शिवाय ने उसे अपने पास आने ही नहीं दिया, शिवाय और नैंसी के बीच बहस हो जाती है और अब उसके बाद नैंसी की मौत हो गई है जिसका इल्जाम सीधे-सीधे शिवाय पर आ गया है.

<-- ADVERTISEMENT -->

Star plus चैनल का मशहूर धारावाहिक इश्कबाज में अनिका देती है मोहित को चुनौती, उसकी घटिया हरकतों को लेकर. धारावाहिक में चल रहा है जबरदस्त ड्रामा और शो में आपने देखा कि आखिरकार हत्या का रहस्य शुरू हो गया है और शो में अब नैंसी यानी कि मंडला की मौत हो चुकी है जिसका इल्जाम आया है पूरी तरह से शिवाय पर, शो में आपने देखा था कि जब से नैंसी ने शिवाय की जिंदगी में कदम रखा है तब से वह कई बार कोशिश करती है कि वो शिवाय के करीब आ जाए, उसने कई बार शिवाय के करीब आने की कोशिश की है लेकिन वो ऐसा कुछ नहीं कर पाई क्योंकि शिवाय ने उसे अपने पास आने ही नहीं दिया, शिवाय और नैंसी के बीच बहस हो जाती है और अब उसके बाद नैंसी की मौत हो गई है जिसका इल्जाम सीधे-सीधे शिवाय पर आ गया है.


Third party image reference
तेज ने नैंसी को शिवाय के कमरे में जाते हुए देखा था और इसलिए वो इस हत्या का चश्मदीद गवाह बन गया है. इस मुश्किल घड़ी में अनिका शिवाय के साथ खड़ी है, तेज ने शिवाय के खिलाफ गवाही भी दे दी है उसने सबके सामने कह दिया है कि शिवाय, शक्ति सिंह की नाजायज औलाद है पर यह सब होने के बाद भी अनिका शिवाय के साथ खड़ी है, अनिका शिवाय पर पूरा भरोसा करती है और उसे मालूम है कि शिवाय कभी भी लाइफ में इतनी घटिया हरकत नहीं कर सकता हे.


Third party image reference
अनिका को एक सुराग मिलता है कि इन सब के पीछे मोहित का हाथ हे, शिवाय को जेल भेजने के पीछे भी मोहित का ही हाथ है, साथ ही साथ उसे यह भी मालूम चल गया है कि नैंसी जिंदा है. अनिका ओंकार और रुद्र को बोलती है कि वो दोनों मिलकर अब अनिका की मदद करें नैंसी को ढूंढने में और यह सब सुनकर लगता है दोनों को बहुत बड़ा झटका कि अनिका यह क्या कह रही है लेकिन अनिका उन्हें यकीन दिलाती है कि नैंसी अभी भी जिंदा है और यह सब शिवाय को फंसाने के लिए किया जा रहा है.


Third party image reference
अब देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या अनिका अपने मकसद में कामयाब हो पाएगी.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

backtobollywood

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: