Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये है मोहब्बतें : आखिर किसकी वजह से हुई रमन की ऐसी हालत, जानिए

Star Plus चैनल पर आने वाला मशहूर धारावाहिक ये है मोहब्बतें से जुड़ी आज हम आपके लिए लेकर आए हैं एक बहुत ही बड़ी खबर. आप जानते ही हैं कि डॉक्टर भगवान का रूप होते हैं, वह मरीज की जान बचाते हैं और उन्हें एक नई जिंदगी देते हैं लेकिन अगर एक डॉक्टर ही शैतान बन जाए तो मरीज का क्या होगा और रमन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star Plus चैनल पर आने वाला मशहूर धारावाहिक ये है मोहब्बतें से जुड़ी आज हम आपके लिए लेकर आए हैं एक बहुत ही बड़ी खबर. आप जानते ही हैं कि डॉक्टर भगवान का रूप होते हैं, वह मरीज की जान बचाते हैं और उन्हें एक नई जिंदगी देते हैं लेकिन अगर एक डॉक्टर ही शैतान बन जाए तो मरीज का क्या होगा और रमन के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है.


Third party image reference
धारावाहिक ये है मोहब्बतें में रमन शक्तिहीन नहीं है दरअसल उन्हें शक्तिहीन बनाया गया है वो भी जानबूझकर. इस बात में पूरी सच्चाई है कोई भी मिलावट नहीं है दरअसल पूरी कहानी यह है कि रमन को डॉक्टर ने एक ऐसी दवाई दे दी है जिससे उसके पूरे शरीर ने काम करना बंद कर दिया है और यह सब डॉक्टर से एक अनजान शख्स करवा रहा है क्योंकि वह भल्ला परिवार को नुकसान पहुंचाना चाहता है. वो इस परिवार को बर्बाद करना चाहता है तभी तो वो डॉक्टर से यह गलत काम करवा रहा है.


Third party image reference
वैसे आप देख ही रहे हैं कि रमन के शक्तिहीन होने के बाद घरवाले कितने दुखी हैं, रमन की हालत घरवालों से नहीं देखी जा रही है. तो वहीं दूसरी तरफ अपनी इस हालत को लेकर रमन भी बहुत परेशान है. जो इंसान पूरे परिवार की रीढ़ की हड्डी था आज वही अपने शरीर से लाचार हो गया है और दूसरों पर निर्भर हो गया है. फिलहाल अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कब डॉक्टर की इस काली करतूत से पर्दा उठेगा.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: