Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बिग बॉस 12 : इस हफ्ते बिग बॉस के घर से ये प्रतियोगी हो सकते हैं बाहर, जानिए उनके नाम

बिग बॉस के घर से आ रही है एक बहुत बड़ी खबर, पिछले हफ्ते सलमान खान के कहने पर कोई भी प्रतियोगी घर से बाहर नहीं गया था लेकिन इस हफ्ते कुछ प्रतियोगी हो सकते हैं बिग बॉस के घर से बेघर. सलमान खान जब भी बिग बॉस लेकर आते हैं तो छोटे पर्दे पर छा जाते हैं, यह शो हमेशा ही दर्शकों के बीच चर्चाओं में बना रहता है.

<-- ADVERTISEMENT -->




नमस्कार दोस्तों कैसे हैं आप सभी ? बिग बॉस के घर से आ रही है एक बहुत बड़ी खबर, पिछले हफ्ते सलमान खान के कहने पर कोई भी प्रतियोगी घर से बाहर नहीं गया था लेकिन इस हफ्ते कुछ प्रतियोगी हो सकते हैं बिग बॉस के घर से बेघर. सलमान खान जब भी बिग बॉस लेकर आते हैं तो छोटे पर्दे पर छा जाते हैं, यह शो हमेशा ही दर्शकों के बीच चर्चाओं में बना रहता है.

Third party image reference
आपको बता दें कि इस शो को शुरू हुए सिर्फ 2 हफ्ते हुए हैं और यह शो टीआरपी की सूची में छठवें पायदान पर है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पहले स्थान पर हमेशा की तरह इस बार भी धारावाहिक नागिन 3 ने अपना कब्जा कर रखा है. पिछले हफ्ते बिग बॉस के घर से बाहर होने के लिए करणवीर बोहरा, निर्मल सिंह और रोमिल चौधरी का नाम सामने आया था लेकिन इनमें से कोई भी घर से बेघर नहीं हुआ.

Third party image reference
बात करें इस हफ्ते की तो घर से बेघर होने के लिए कृति वर्मा- रोशनी बनिक और दीपिका कक्कड़ का नाम सामने आया है लेकिन खबरों की मानें तो इस हफ्ते कृति और रोशनी की जोड़ी घर से बाहर हो जाएगी. घरवालों ने अपने कप्तान के रूप में नेहा पेंडसे को चुना है क्योंकि उनके मुकाबले करणवीर बोहरा को कम मत मिले थे.

Third party image reference
बता दें कि इस हफ्ते तब्बू और आयुष्मान खुराना घर में अतिथि के रूप में आएंगे.



🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Bigg Boss 12

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: