Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी अक्षय से करती थी बेइंतहा प्यार, आज 43 की उम्र में है परी से भी खूबसूरत

बॉलीवुड में ऐसी कई प्रेम कहानियां होती हैं जो अमर हो जाती हैं लेकिन इन प्रेम कहानियों पर कई सवाल भी उठ जाते हैं। ऐसी ही एक प्रेम कहानी अक्षय कुमार की थी। आपने अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के अफेयर बारे में तो सुन लिया होगा। यह दोनों आपस में एक समय बहुत ज्यादा प्यार करते थे खासकर शिल्पा शेट्टी। शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार के लिए कुछ भी करने को तैयार थीं लेकिन एक समय ऐसा आ गया कि शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार के खिलाफ एक बहुत बड़ा बयान दे दिया।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में ऐसी कई प्रेम कहानियां होती हैं जो अमर हो जाती हैं लेकिन इन प्रेम कहानियों पर कई सवाल भी उठ जाते हैं। ऐसी ही एक प्रेम कहानी अक्षय कुमार की थी। आपने अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के अफेयर बारे में तो सुन लिया होगा। यह दोनों आपस में एक समय बहुत ज्यादा प्यार करते थे खासकर शिल्पा शेट्टी। शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार के लिए कुछ भी करने को तैयार थीं लेकिन एक समय ऐसा आ गया कि शिल्पा शेट्टी अक्षय कुमार के खिलाफ एक बहुत बड़ा बयान दे दिया।


Third party image reference
अक्षय कुमार के बारे में शिल्पा शेट्टी ने कहा था कि अक्षय कुमार ने उनका गलत उपयोग किया है। खैर इस बयान से बाद में काफी ज्यादा बवाल मच गया था। इस सब पर अक्षय कुमार ने भी सफाई दी थी। इसके विपरीत शिल्पा शेट्टी में कुछ दिनों बाद ही राज कुंद्रा से शादी कर ली जो एक बहुत बड़े बिजनेसमैन हैं। जिसके बाद लोगों को कहने का मौका मिल गया लोगों ने कहा कि शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार को इसलिए छोड़ा था क्योंकि वह राज कुंद्रा से शादी करना चाहती थीं।


Third party image reference
फिलहाल शिल्पा शेट्टी फिल्मी पर्दे से दूर हैं लेकिन समय समय पर लोगों को उनकी फिल्मी पर्दे या रियलिटी शो में झलक देखने को मिल जाती है। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर शिल्पा शेट्टी की ऐसी तस्वीरें वायरल हो गई है जिनमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं और उनकी तुलना लोग परी से भी कर रहे हैं। खैर शिल्पा शेट्टी शायद किसी अवॉर्ड फंक्शन में गई थीं। इस दौरान उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद हो गई हैं। यह बात तो आप भी जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी की उम्र बहुत ज्यादा हो चुकी है इस उम्र में लोग बूढ़े दिखने लगते हैं।


Third party image reference
लेकिन शिल्पा शेट्टी को देखकर कोई भी नहीं कह सकता कि उनकी उम्र इतनी ज्यादा हो सकती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शेट्टी आज 43 साल की हैं और जल्दी ही 44 साल के हो जाएंगी लेकिन उनकी खूबसूरती देखने और दिखाने लायक है। वैसे लोगों को तो शिल्पा शेट्टी की यह तस्वीरें बहुत ज्यादा पसंद आई हैं लेकिन आप शिल्पा शेट्टी के बारे में क्या कहना चाहते हो हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: