Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है : नायरा ने एक बार फिर से दिया कार्तिक को धोखा

Star Plus चैनल पर प्रसारित होने वाला सबसे चर्चित धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक नायरा के धोखे से बिल्कुल टूट चुका है और अब वो अमेरिका चले जाएगा, मनीष और दादी हो जाएंगे काफी ज्यादा परेशान.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star Plus चैनल पर प्रसारित होने वाला सबसे चर्चित धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में कार्तिक नायरा के धोखे से बिल्कुल टूट चुका है और अब वो अमेरिका चले जाएगा, मनीष और दादी हो जाएंगे काफी ज्यादा परेशान.


Third party image reference
इतनी आसानी से नहीं होने वाली है कार्तिक और नायरा की शादी. मनीष चाहता है कि कार्तिक USA में रहने के लिए चला जाए और वो नायरा से हमेशा के लिए दूर हो जाए. मनीष कार्तिक को नायरा से दूर करना चाहता है क्योंकि वो नहीं चाहता है कि कार्तिक नायरा की वजह से दुखी हो अपनी जिंदगी में.


Third party image reference
धारावाहिक में आप देख रहे हैं नायरा और कार्तिक की बीच की दूरियां खत्म हो चुकी है, दोनों ने अपनी गलती को स्वीकार कर लिया है कि उनकी ही गलती की वजह से दोनों एक दूसरे से अलग हुए थे, दोनों को यह बात समझ आ चुकी है कि वो दोनों एक दूसरे से अलग नहीं रह सकते और अब फिर से दोनों एक होना चाहते हैं. कार्तिक नायरा ने अपने परिवार के सामने शादी की बात रखी लेकिन उनके परिवार वालों ने शादी के लिए साफ इनकार कर दिया.


Third party image reference
आपने बीते दिनों देखा ही होगा कि किस तरह से कार्तिक मंदिर में करता रहता है नायरा का इंतजार और नायरा वहां पहुंचती ही नहीं है. नायरा बता देती है कार्तिक को कि वो उससे शादी करना ही नहीं चाहती है. कार्तिक नायरा के इस फैसले को सुनकर काफी ज्यादा टूट जाता है उसके हिसाब से नायरा ने एक बार फिर से उसे धोखा दे दिया है.


Third party image reference
इसीलिए अब कार्तिक यह फैसला लेता है कि वो अमेरिका चले जाएगा और हमेशा के लिए वहां रहने लगेगा. अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि आखिर क्यों किया नायरा ने शादी करने से इनकार.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: