Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

करण जौहर की फिल्म कुछ कुछ होता है 2 में होंगे यह बड़े कलाकार

Kuch kuch hota hai star cast.फिल्म निर्माता करण जौहर जाह्नवी कपूर यानी कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी को फिल्म धड़क के साथ बॉलीवुड में लेकर आएं हैं. अब फिर से एक बार जाह्नवी कपूर के हाथ लगती दिख रही है करण जौहर की एक बहुत बड़ी फिल्म कुछ कुछ होता है का भाग 2. फिल्म निर्माता करण जौहर का कहना है कि अगर वह कभी कुछ कुछ होता है 2 बनाते हैं तो उसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को मुख्य किरदार में रखेंगे.

<-- ADVERTISEMENT -->

फिल्म निर्माता करण जौहर जाह्नवी कपूर यानी कि श्रीदेवी की बड़ी बेटी को फिल्म धड़क के साथ बॉलीवुड में लेकर आएं हैं. अब फिर से एक बार जाह्नवी कपूर के हाथ लगती दिख रही है करण जौहर की एक बहुत बड़ी फिल्म कुछ कुछ होता है का भाग 2. फिल्म निर्माता करण जौहर का कहना है कि अगर वह कभी कुछ कुछ होता है 2 बनाते हैं तो उसमें रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर को मुख्य किरदार में रखेंगे.


Third party image reference
आपको बता दें कि 1998 में आई फिल्म कुछ कुछ होता है से ही करण जौहर ने निर्देशन करना शुरू किया था. इस फिल्म में उन्होंने रानी मुखर्जी, काजोल और शाहरुख के साथ काम किया था. वहीं पर उनके रेडियो शो की एक श्रोता ने उनसे पूछ लिया की कुछ कुछ होता है 2 के बारे में आप क्या सोचते हैं, कब इस फिल्म को लेकर आ रहे हैं और करण से यह भी पूछा गया कि अगर वो इसे लेकर आते हैं तो इसमें कौन-कौन से कलाकार होंगे तो करण ने इसका जवाब देते हुए कहा कि अगर में कुछ कुछ होता है 2 बनाऊंगा तो में इस बार रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर के साथ काम करना चाहूंगा.


Third party image reference
करण जौहर इन तीनों के साथ ही कई बड़ी फिल्में दे चुके हैं. जाह्नवी कपूर के साथ साथ बात करें आलिया की तो उन्हें भी बॉलीवुड में लेकर आने वाले करण ही है. जी हां आलिया की पहली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर का निर्देशन भी करण ने ही किया था और रणबीर कपूर भी करण के साथ ऐ दिल है मुश्किल में काम कर चुके हैं. अब देखना बेहद दिलचस्प होगा कि करण कब इस फिल्म को शुरू करने का फैसला लेते हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

backtobollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: