Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान और शाहरुख में से किसने किया है सबसे ज्यादा फिल्मों में काम, जानिए


<-- ADVERTISEMENT -->




आज हम लेकर आए हैं आपके लिए एक बेहद दिलचस्प खबर जो शायद आप नहीं जानते होंगे उसके साथ ही हम आपको बताएंगे शाहरुख और सलमान से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें.


Third party image reference
सलमान खान
बॉलीवुड को कई जबरदस्त फिल्म देने वाले अभिनेता सलमान खान ने 1988 में आई फिल्म बीवी हो तो ऐसी से बॉलीवुड में कदम रखा था. आपको बता दें कि सलमान खान अभी तक लगभग 74 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. आपको सलमान से जुड़ा एक बेहद दिलचस्प किस्सा बताते हैं जो शायद आपने इससे पहले नहीं सुना होगा. यह तो आप जानते ही हैं कि सलमान खान के घर की बिरयानी पूरे बॉलीवुड में मशहूर है लेकिन एक बार जब सलमान लंदन में एक फिल्म पर काम कर रहे थे 2009 में तब सलमान ने वहां बिरयानी बनाने के लिए मुंबई से अपने रसोइयों को लंदन बुला लिया था और यह किस्सा उस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था.


Third party image reference
शाहरुख खान
किंग खान कहे जाने वाले बॉलीवुड के यह बड़े कलाकार अपने जीवन में लगभग 92 से ज्यादा फिल्मों में काम कर चुके हैं. शाहरुख ने 1989 में कर्नल कपूर द्वारा निर्देशित फ़ौजी से अपने करियर की शुरुआत की थी. आपको बता दें कि एडिनबर्ग यूनवर्सिटी ने परोपकार, परार्थवाद और मानवतावाद के क्षेत्र में शाहरुख के कार्यों को देखते हुए उन्‍हें डॉक्‍टरेट की उपाध‍ि से सम्‍मानित किया है. यह सम्‍मान वैश्विक स्‍तर पर शाहरुख की पॉपुलैरिटी को देखते हुए उन्‍हें मिला. ऐसे में तकनीकी तौर पर शाहरुख असल में डॉक्‍टर शाहरुख खान हैं.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: