Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिलसिला बदलते रिश्तो का : क्यों शो पर भड़के प्रशंसक, बंद करने की उठाई मांग

भड़क उठे सिलसिला के प्रशंसक, कर डाली शो को बंद करने की मांग. इस साल जून में शुरू हुए Colors चैनल के शो सिलसिला बदलते रिश्तो का में, इन दिनों नंदिनी, कुणाल और मौली के बीच बदल रहे रिश्तो के सिलसिलों से प्रशंसक कुछ खास ही नाराज से लग रहे हैं, प्रशंसक इस शो में दिखाएं जाने वाले ट्विस्ट से इतने नाराज हैं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर इस शो को बंद करने की मुहिम भी शुरू कर दी है.

<-- ADVERTISEMENT -->




भड़क उठे सिलसिला के प्रशंसक, कर डाली शो को बंद करने की मांग. इस साल जून में शुरू हुए Colors चैनल के शो सिलसिला बदलते रिश्तो का में, इन दिनों नंदिनी, कुणाल और मौली के बीच बदल रहे रिश्तो के सिलसिलों से प्रशंसक कुछ खास ही नाराज से लग रहे हैं, प्रशंसक इस शो में दिखाएं जाने वाले ट्विस्ट से इतने नाराज हैं कि उन्होंने सोशल मीडिया पर इस शो को बंद करने की मुहिम भी शुरू कर दी है.


Third party image reference
दरअसल शो में दिखाए जाने वाले प्रेम प्रसंग की हदें पार हो रही है और कुणाल नंदिनी के कारण मौली कुणाल के बीच ढीली पड़ती नजर आ रही पति पत्नी के प्यार की डोर प्रशंसकों को पसंद नहीं आ रही है. हालांकि टीआरपी की सूची में यह शो एक-दो बार बाजी मार चुका है लेकिन केवल तब तक, जब तक कुणाल नंदिनी के बीच आंखों ही आंखों में इशारे हुए करते थे और लोग इसे पसंद भी करते थे लेकिन अब कुणाल और नंदिनी के बीच शो में दिखाए जाने वाले दृश्य प्रशंसकों को पसंद नहीं आ रहे हैं.


Third party image reference
आपको बता दें कि लोगों का मानना है कि अगर छोटे पर्दे पर यह सब दिखाया जाएगा तो असर उनकी असल जिंदगी में भी पड़ेगा. वैसे बताया तो यह भी जा रहा है की नंदनी और कुणाल की सच्चाई मौली के सामने आ जाएगी लेकिन मौली जब तक इन दोनों पर भड़कती उसे पहले ही प्रशंसकों का गुस्सा फूट पड़ा है. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि शो के निर्माता क्या फैसला लेते हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: