Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है के निर्माताओं पर कार्तिक-नायरा के प्रशंसकों ने निकाली जमकर भड़ास

छोटे परदे से जुड़ी हर बड़ी खबर लेकिन आज की खबर है जरा हटके जिसे जानने के बाद आप भी हो जाएंगे काफी ज्यादा हैरान दरअसल धरावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में नहीं मिल पा रही है कार्तिक और नायरा की राहें. सोशल मीडिया पर फूटा कार्तिक नायरा के प्रशंसकों का गुस्सा.

<-- ADVERTISEMENT -->




नमस्कार दोस्तों हम आपके लिए रोज लेकर आते हैं छोटे परदे से जुड़ी हर बड़ी खबर लेकिन आज की खबर है जरा हटके जिसे जानने के बाद आप भी हो जाएंगे काफी ज्यादा हैरान दरअसल धरावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में नहीं मिल पा रही है कार्तिक और नायरा की राहें. सोशल मीडिया पर फूटा कार्तिक नायरा के प्रशंसकों का गुस्सा.


Third party image reference
जैसा की आप सभी जानते ही हैं की इस शो मे कार्तिक नायरा की प्रेम कहानी का हर कोई दीवाना है लेकिन जब से नायरा कार्तिक का तलाक हुआ है तब से ही इस जोड़ी के प्रशंसक काफी ज्यादा निराश हो गए हैं. खबरें आती रहती है की नायरा और कार्तिक का मिलन होने वाला है, यह दोनों एक बार फिर से अपने प्यार के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन अब आलम यह है कि नायरा को इस धारावाहिक में ब्रेन ट्यूमर हो गया है.


Third party image reference
वहीं कार्तिक भी अब अमेरिका के लिए रवाना होने ही वाला है तो इसके बाद अब कायरा के प्रशंसकों का दिल टूट गया है और प्रशंसकों ने सोशल मीडिया पर शो के निर्माताओं पर कार्तिक नायरा के मिलन ना होने की वजह से जमकर भड़ास निकाली है. बता दें कि दर्शक नायरा की बीमारी वाली कहानी को सुनकर काफी ज्यादा गुस्से में है. इस कहानी के लिए निर्माताओं पर गुस्सा निकालने के लिए लगे हैं तो वहीं कुछ लोग नायरा का समर्थन भी कर रहे हैं.


Third party image reference
वैसे आपको धारावाहिक की नई कहानी कैसी लग रही है हमें कमेंट करके बताना ना भूलें साथ ही अगर आपने अभी तक हमें फॉलो करना शुरू नहीं किया है तो जल्द से जल्द शुरू कर दें जिसके बाद कोई भी बड़ी खबर आप से बच नहीं पाएगी, धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: