Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

तारक मेहता का उल्टा चश्मा : डॉक्टर हाथी के बाद अब लौट रहीं है दयाबेन

SAB TV : कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों खूब सुर्खियों में है. पिछले दिनों खबर आई थी शो में नए डॉक्टर हाथी के रूप में अभिनेता निर्मल सोनी की एंट्री हो गई है. यहां तक की उन्होंने शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है लेकिन प्रशंसकों को इंतजार है तो बस दयाबेन का, की अब उनकी भी वापसी की खबर आने लगी.

<-- ADVERTISEMENT -->

SAB TV : कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा इन दिनों खूब सुर्खियों में है. पिछले दिनों खबर आई थी शो में नए डॉक्टर हाथी के रूप में अभिनेता निर्मल सोनी की एंट्री हो गई है. यहां तक की उन्होंने शो के लिए शूटिंग भी शुरू कर दी है लेकिन प्रशंसकों को इंतजार है तो बस दयाबेन का, की अब उनकी भी वापसी की खबर आने लगी.


Third party image reference
आज हम लेकर आए हैं आप सभी के लिए एक ऐसी खबर जिसे सुनकर दयाबेन के प्रशंसक खुशी से झूम उठेंगे. खबरें तो यह है कि दिशा एक बार फिर से वापसी कर सकती है दरअसल इस बात को इशारा खुद शो के निर्माता असीद कुमार मोदी जी ने किया है. हाल ही में टाइम्स ऑफ इंडिया ने जब असीद से दिशा वकानी की वापसी को लेकर बातचीत की तो उन्होंने बताया कि हम दिशा से वापसी के लिए बात कर रहे हैं. अगर सब कुछ ठीक रहा तो दिशा अगले 2 महीने में इस शो में फिर से वापसी कर सकती हैं.


Third party image reference
अब असीद की बात से साफ है की दिशा ने उनकी बात मान ली तो उनकी वापसी जल्द हो सकती है. हालांकि दिशा की ओर से अभी तक कोई जवाब नहीं आया है. आपको बता दें कि दिशा पिछले 1 साल से मातृत्व अवकाश पर है. दिशा पिछले साल सितंबर में छुट्टियों पर गई थी पिछले साल नवंबर में उन्होंने बेटी को जन्म दिया और उसके बाद खबर आई की वह शो में अब कभी वापस नहीं आएंगी.


Third party image reference
हालांकि सूत्रों से जानकारी मिली थी की दिशा अभी कुछ और समय अपनी बेटी की देखभाल करना चाहती हैं उन्होंने निर्माताओं से मातृत्व अवकाश बढ़ाने को कहा था. आपको बता दें कि उन्होंने कई बार सोशल मीडिया के जरिए यह बताया था कि वह इस धारावाहिक को काफी याद कर रही है लेकिन वह अपनी बेटी की देखभाल में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती है और इसी वजह से उनके लिए जल्द वापसी करना मुश्किल है लेकिन अब शायद दिशा ने शो में लौटने के लिए पूरी तैयारी कर ली है और अगले 2 महीने में वह शो में वापसी भी कर सकती हैं यानि की अब आप सभी दर्शक दिशा को नवंबर या दिसंबर महीने में शो में देख सकेंगे.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

backtobollywood

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: