Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

धारावाहिक उड़ान में गरिमा ने किया गुमान को बेनकाब, सूरज के सामने हुआ सारा खुलासा

Colors चैनल पर आने वाले धारावाहिक उड़ान में गरिमा ने किया गुमान को बेनकाब, उड़ान में चल रहा है जबरदस्त ड्रामा जैसा की आप सभी जानते ही हैं कि चकोर जानती है कि आजादगंज को खराब करने के पीछे है गुमान का हाथ और इमली के साथ-साथ गुमान को भी पुलिस को गिरफ्तार करना चाहिए लेकिन वहाँ सूरज चकोर की बात नहीं मानता है क्योंकि उसको अपने भाई पर भरोसा है कि वो ऐसा नहीं कर सकता लेकिन जल्द ही सूरज के सामने भी होगा गुमान की सारी सच्चाई का खुलासा.

<-- ADVERTISEMENT -->




Colors चैनल पर आने वाले धारावाहिक उड़ान में गरिमा ने किया गुमान को बेनकाब, उड़ान में चल रहा है जबरदस्त ड्रामा जैसा की आप सभी जानते ही हैं कि चकोर जानती है कि आजादगंज को खराब करने के पीछे है गुमान का हाथ और इमली के साथ-साथ गुमान को भी पुलिस को गिरफ्तार करना चाहिए लेकिन वहाँ सूरज चकोर की बात नहीं मानता है क्योंकि उसको अपने भाई पर भरोसा है कि वो ऐसा नहीं कर सकता लेकिन जल्द ही सूरज के सामने भी होगा गुमान की सारी सच्चाई का खुलासा.


Third party image reference
वहीं कहानी में आता है एक जबरदस्त मोड जब गरिमा बताती है सूरज को कि गुमान और इमली मिलकर खेल रहे है यह सारा खेल और आजादगंज को बर्बाद करने में भी इन दोनों का ही हाथ है. अब सूरज हैरान रह जाता है और वह चकोर के साथ वादा करता है कि वो गुमान और इमली के इस खेल को बंद करके रहेगा और आजादगंज के हर एक इंसान को आजाद करवा कर रहेगा, साथ ही साथ सूरज चकोर से माफी मांगता है क्योंकि उसने उसको गलत समझा था और उसने हमेशा से चकोर को खुद से दूर रखा.


Third party image reference
अब दोनों फिर से एक बार साथ होते हुए नजर आते हैं. अब देखना यह है कि क्या चकोर सूरज दोनों मिलकर गुमान और इमली की कहानी खत्म करने में कामयाब होंगे या नहीं. क्या गुमान हो जाएगा गिरफ्तार हमें कमेंट करके जरूर बताइए.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: