Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Box Office: 18वें दिन स्त्री फिल्म ने की रिकॉर्डतोड़ कमाई, कमाई जानकर हैरान मत होना

बॉलीवुड में कभी-कभी ऐसी फिल्में भी रिलीज हो जाती हैं जो कम बजट होते हुए भी लोगों के दिलों में एक खास जगह बना लेती हैं। पिछले वर्ष टॉयलेट: एक प्रेम कथा फिल्म के बारे में तो आप जानते ही होंगे। उस फिल्म का बजट बहुत ही कम था लेकिन फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन कर डाला क्योंकि यह फिल्म दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई थी और इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई। शायद इसीलिए दर्शकों ने तो इस फिल्म के दूसरे पार्ट की भी मांग कर डाली।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में कभी-कभी ऐसी फिल्में भी रिलीज हो जाती हैं जो कम बजट होते हुए भी लोगों के दिलों में एक खास जगह बना लेती हैं। पिछले वर्ष टॉयलेट: एक प्रेम कथा फिल्म के बारे में तो आप जानते ही होंगे। उस फिल्म का बजट बहुत ही कम था लेकिन फिल्म ने 100 करोड़ से ज्यादा कलेक्शन कर डाला क्योंकि यह फिल्म दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आई थी और इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई। शायद इसीलिए दर्शकों ने तो इस फिल्म के दूसरे पार्ट की भी मांग कर डाली।


Third party image reference
एक ऐसी ही फिल्म इस वर्ष भी रिलीज हुई है। दरअसल हम स्त्री फिल्म की बात कर रहे हैं जो 31 अगस्त को रिलीज हुई थी। इस फिल्म से श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव को भी इतनी ज्यादा उम्मीद नहीं होगी जितना कलेक्शन इस फिल्म ने कर डाला। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का बजट मात्र 20 करोड़ पर है इसलिए फिल्म के मेकर्स ने भी सोचा था कि यह फिल्म 60 करोड़ रुपए तक का कलेक्शन कर सकती है लेकिन फिल्म ने अब तक ऐसा कलेक्शन कर डाला है जो काफी चौंका देने वाला है।


Third party image reference
फिल्म को आज 19 वां दिन है लेकिन फिल्म का 18 दिन का कलेक्शन काफी हैरान कर देने वाला रहा है। कल फिल्म का तीसरा सोमवार था। तीसरा सोमवार आते-आते फिल्म की जान निकल जाती है लेकिन इस छोटे से बजट की फिल्म ने कल 1.87 करोड़ का कलेक्शन किया जो अपने आप में एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड है क्योंकि इतनी छोटी सी फिल्म तीसरे सोमवार को कभी भी इतना ज्यादा कलेक्शन नहीं कर पाती हैं।


Third party image reference
यह फिल्म 100 करोड़ का कलेक्शन पार करने में भी सफल रही है। इस फिल्म ने अब तक 108.05 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और प्रॉफिट के मामले में स्त्री फिल्म अब बहुत आगे पहुंच गई है। खैर अभी श्रद्धा कपूर का जादू चल रहा है क्योंकि उनकी एक और मोस्ट अवेटेड फिल्म रिलीज होने वाली है। हम बत्ती गुल मीटर चालू फिल्म की बात कर रहे हैं। फिलहाल श्रद्धा कपूर की बल्ले बल्ले हो रही है क्योंकि उनकी फिल्में लोगों को बहुत पसंद आ रही हैं।
रोजाना ऐसी शानदार खबरों के लिए हमें फॉलो करें, धन्यवाद।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: