Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- स्वर्णा पहुंची नायरा के पास, इस तरह होगी Goenka House में एंट्री

Star plus चैनल पर दिखाया जाने वाला मशहूर धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जिसकी आने वाली कड़ी होगी बेहद ही खास क्योंकि यहां पर होंगे कई सारे ड्रामे, जहां पर धारावाहिक के बीते एपिसोड में आप सभी ने देखा कि कैसे कार्तिक ने मांगी नायरा से माफी लेकिन इसी बीच यहां पर हो गया था एक बड़ा हादसा. आपको बता दें कि जिस मंदिर में गए थे दोनों परिवार वहां अचानक से लग जाती है बहुत ही खतरनाक आग और इसके शिकार कोई और नहीं बल्कि बनते है कार्तिक-नायरा.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star plus चैनल पर दिखाया जाने वाला मशहूर धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जिसकी आने वाली कड़ी होगी बेहद ही खास क्योंकि यहां पर होंगे कई सारे ड्रामे, जहां पर धारावाहिक के बीते एपिसोड में आप सभी ने देखा कि कैसे कार्तिक ने मांगी नायरा से माफी लेकिन इसी बीच यहां पर हो गया था एक बड़ा हादसा. आपको बता दें कि जिस मंदिर में गए थे दोनों परिवार वहां अचानक से लग जाती है बहुत ही खतरनाक आग और इसके शिकार कोई और नहीं बल्कि बनते है कार्तिक-नायरा.


Third party image reference
लेकिन कार्तिक अपनी नायरा को बचाकर लाने में कामयाब हो जाता है. जहां पर होंगे यह सारे Drama तो वहीं अब आप सभी देखेंगे कि आखिरकार धारावाहिक कि आगे आने वाली कड़ी में स्वर्णा भी लेगी फैसला नायरा को फिर से माफ करने का और साथ ही नायरा को वापस कार्तिक की जिंदगी में वापस लाने का भी. खबरों की मानें तो इस बार स्वर्णा जाएगी नायरा के पास, नायरा से मिलने और मांगेगी नायरा से माफी.


Third party image reference
अब धारावाहिक की कहानी पूरी तरह से बदलने वाली है पर यहां पर सवाल ये आ जाता है कि स्वर्णा तो माफ कर देगी नायरा को और कोशिश भी करेगी कार्तिक नायरा को एक करने की यानी कि फिर से एक बार एंट्री होगी नायरा की गोयनका हाउस में लेकिन क्या अब Goenka परिवार करेगा नायरा को माफ या फिर नहीं, सवाल तो कई सारे हैं लेकिन क्या होगा क्या नहीं यह जानने के लिए आपको देखना होगा सिर्फ और सिर्फ धारावाहिक कि आगे आने वाली कहानी को.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: