Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

महेश भट्ट लेकर आ रहे हैं 27 साल बाद सड़क-2, जाने कौन-कौन से कलाकार आएंगे नजर


<-- ADVERTISEMENT -->




संजय दत्त और पूजा भट्ट की 1991 में आई फिल्म सड़क का 27 साल बाद दूसरा भाग बनाने जा रहे हैं फिल्म निर्माता महेश भट्ट. इस फिल्म का नाम उन्होंने सड़क-2 रखने का फैसला लिया है. तो चलिए बताते हैं आपको कि इस फिल्म में कौन कौन से कलाकार आने वाले हैं नजर, आपको बता दें कि आलिया भट्ट पहली बार अपने पिता के निर्देशन में काम करने जा रही है इस फिल्म से, इनके साथ ही पूजा भट्ट, संजय दत्त और आदित्य रॉय कपूर भी फिल्म की पहली झलक में नजर आ रहे हैं.


Third party image reference
1991 में आई फिल्म सड़क में पूजा भट्ट और संजय दत्त की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी. महेश भट्ट ने अपने जन्मदिन के मौके पर आलिया और पूजा भट्ट को बेहद खास तोहफा दिया है इस फिल्म की घोषणा करके. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि महेश भट्ट 20 साल के बाद किसी फिल्म का निर्देशन करने जा रहे हैं.


Third party image reference
महेश भट्ट ने बताया कि यह फिल्म 25 मार्च 2020 को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म की सबसे ज्यादा खास बात यह है कि इस फिल्म में महेश भट्ट की दोनों बेटियां पूजा भट्ट और आलिया भट्ट साथ नजर आने वाली है. अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि क्या यह फिल्म भी अपने पहले भाग की तरह कामयाब हो पाएगी या नहीं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: