Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

ये रिश्ता क्या कहलाता है- दुल्हन बनकर कार्तिक के साथ लोटी नायरा, बदलेगी शो की पूरी कहानी

Star Plus चैनल पर आने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आपने देखा होगा कि फिर से एक बार हो चुका है कार्तिक नायरा का मिलन, अब फिर से एक हो चुकी है शेरनी और मेंढक की जोड़ी. बात करें शो के आगे आने वाली कड़ी की तो नायरा और कार्तिक लेने वाले हैं एक बड़ा फैसला जो दोनों ही परिवार को कर देगा काफी ज्यादा हैरान. जी हां बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप, क्या होगा ऐसा चलिए बताते हैं आपको शो में कार्तिक और नायरा ने कर दिया है एक दूसरे को माफ और ले लिया है फैसला एक होने का लेकिन धारावाहिक में और भी ज्यादा ड्रामा होना अभी बाकी है.

<-- ADVERTISEMENT -->

Star Plus चैनल पर आने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आपने देखा होगा कि फिर से एक बार हो चुका है कार्तिक नायरा का मिलन, अब फिर से एक हो चुकी है शेरनी और मेंढक की जोड़ी. बात करें शो के आगे आने वाली कड़ी की तो नायरा और कार्तिक लेने वाले हैं एक बड़ा फैसला जो दोनों ही परिवार को कर देगा काफी ज्यादा हैरान. जी हां बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप, क्या होगा ऐसा चलिए बताते हैं आपको शो में कार्तिक और नायरा ने कर दिया है एक दूसरे को माफ और ले लिया है फैसला एक होने का लेकिन धारावाहिक में और भी ज्यादा ड्रामा होना अभी बाकी है.


Third party image reference
हमने इसलिए लिखा है कि कार्तिक और नायरा दोनों एक होंगे क्योंकि मनीष और अखिलेश पहले तो कार्तिक-नायरा को डांटने आएंगे और कार्तिक-नायरा के रिश्ते को नामंजूर करेंगे लेकिन यहां पर कार्तिक और नायरा इन दोनों की बातें सुनकर यह दोनों लेंगे फैसला इन दोनों की शादी एक बार फिर से करवाने का. अब कार्तिक और नायरा शादी करके पहुंच जाएंगे गोयनका हाउस.


Third party image reference
कार्तिक नायरा को एक साथ देखकर स्वर्णा, दादी और घर का हर एक सदस्य होगा हैरान. यह देखना बहुत दिलचस्प होगा की कार्तिक-नायरा के इस रिश्ते को घरवाले मानेंगे या नहीं. क्या आप भी कर रहे हैं इन दोनों की शादी का इंतजार तो हमें कमेंट में लिखकर बताना ना भूलें.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

backtobollywood

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: