ये रिश्ता क्या कहलाता है: कार्तिक और नायरा की जिंदगी में अब आने वाली है कौन सी मुसीबत - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ये रिश्ता क्या कहलाता है: कार्तिक और नायरा की जिंदगी में अब आने वाली है कौन सी मुसीबत

Star Plus चैनल का मशहूर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में जन्माष्टमी के त्योहार में कार्तिक नायरा की प्रेम कहानी ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है.

<-- ADVERTISEMENT -->


Star Plus चैनल का मशहूर शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में जन्माष्टमी के त्योहार में कार्तिक नायरा की प्रेम कहानी ने एक बार फिर से रफ्तार पकड़ ली है.


Third party image reference
ऐसे में खबर मिली है कि शो में एक बड़ा ही जबरदस्त ट्विस्ट आएगा जिससे कहानी काफी दिलचस्प हो जाएगी, दरअसल तलाक के बाद कार्तिक और नायरा दोनों को अपने प्यार का एहसास हो चुका है लेकिन मुसीबत अब यह होगी कि तलाक के बाद उनके परिवारों में लकीरें खिंच गई है और दोनों के परिवार वाले मौका मिलने पर एक दूसरे को खरी खोटी सुनाने से पीछे नहीं हट रहे हैं.


Third party image reference
लेकिन इधर हम देख रहे हैं कि कार्तिक और नायरा के बीच कुछ और ही खिचड़ी पक रही है दोनों चाह कर भी एक दूसरे से अलग नहीं हो पाय और आखिरकार दिल के हाथों मजबूर होकर नायरा और कार्तिक ने अपने-अपने प्यार का इजहार एक बेहद प्यार भरे अंदाज में किया. लेकिन अब खबरों की मानें तो इजहार-ए-मोहब्बत के बाद ही असली दिक्कत शुरू होगी.


Third party image reference
सूत्रों की मानें तो आने वाली कढ़ी में आप देखेंगे कि कार्तिक और नायरा जो अपने बीच इस लगाओ और चाह के बारे में अपने परिवार वालों को बताएंगे तो यह खबर सुनकर कार्तिक के परिवार को झटका लगेगा तो वहीं नायरा के घर में भी धमाका होगा. सुनने में आया है कि कार्तिक और नायरा अपने परिवारों को दोबारा अपने रिश्ते के लिए मनाने की कोशिश करेंगे लेकिन क्या ऐसा हो पाएगा यह तो अब देखने वाली बात होगी क्योंकि दोनों ही परिवारों में यह तो पहले से ही रंजिश जैसा माहौल हो गया है ऊपर से माँ स्वर्णा से तो सब ही वाकिफ हैं.


Third party image reference
सुनने में तो यह भी आया है कि कार्तिक अपनी माँ की खुलकर बगावत करता नजर आएगा, तो देखना होगा के आने वाली कड़ी में यह मुश्किल कैसे हल होती है और कहानी में आने वाले यह बदलाव trp पर क्या असर करेगा.


Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

backtobollywood

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: