Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

संजय दत्त की इस हीरोइन को भूले तो नहीं आप, अब दिखती है बेहद खास, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड : संजय दत्त की चिंकी { ग्रेसी सिंह } सोमवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में दिखी. दरअसल, ग्रेसी सिंह जो की एक जबरदस्त नर्तक भी है अपनी प्रेरणास्रोत हेमा मालिनी के सामने स्टेज पर प्रस्तुति देती नजर आई. इस मौके पर ग्रेसी पहली नजर में पहचान में भी नहीं आ रही थी, जो आप उनकी नई तस्वीरों में देख भी सकते हैं. अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2001 में आई भारत की सबसे मशहूर फिल्मों में से एक लगान से की थी.

<-- ADVERTISEMENT -->

बॉलीवुड संजय दत्त की चिंकी { ग्रेसी सिंह } सोमवार को मुंबई में एक कार्यक्रम में दिखी. दरअसल, ग्रेसी सिंह जो की एक जबरदस्त नर्तक भी है अपनी प्रेरणास्रोत हेमा मालिनी के सामने स्टेज पर प्रस्तुति देती नजर आई. इस मौके पर ग्रेसी पहली नजर में पहचान में भी नहीं आ रही थी, जो आप उनकी नई तस्वीरों में देख भी सकते हैं. अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2001 में आई भारत की सबसे मशहूर फिल्मों में से एक लगान से की थी.


Third party image reference
आपको बता दें कि भारत से यह फिल्म तब ऑस्कर तक गई थी, इस फिल्म में ग्रेसी ने गोरी का किरदार निभाया था और यह वही फिल्म थी जिसकी वजह से ग्रेसी रातों-रात प्रसिद्ध हो गई थी. आपको बता दें कि फिल्म लगान आने से पहले ही ग्रेसी ने छोटे पर्दे पर आने वाले धारावाहिक अमानत से ही अभिनय करना शुरू कर दिया था. लगान फिल्म के सुपरहिट होने के बाद उन्हें एक के बाद एक फिल्में मिलना शुरू हो गई थी.


Third party image reference
2003 में उन्होंने अजय देवगन के साथ गंगाजल में भी काम किया था और 2004 में आई संजय दत्त की सबसे बड़ी हिट फिल्म मुन्ना भाई एम बी बी एस मे भी ग्रेसी ने डॉक्टर सुमन अस्थाना { चिंकी } का किरदार निभाया था. लेकिन उसके बाद बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्में जल्द ही फ्लॉप होना शुरू हो गई और आखिरकार उन्हें धीरे-धीरे करके बॉलीवुड से दूर जाना पड़ा. टी.वी. पर ग्रेसी सिंह आखरी बार 2015 में अपने चर्चित धारावाहिक संतोषी माँ में मुख्य भूमिका में नजर आई थी.


Third party image reference
ग्रेसी भरतनाट्यम और ओड़िसी नृत्य में माहिर है, उन्हें बचपन से ही नृत्य का काफी शौक था और तभी से उन्होंने भरतनाट्यम सीखना शुरू कर दिया था. आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि ग्रेसी कितनी खूबसूरती से प्रस्तुति देती नजर आ रही हैं.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

backtobollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: