Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान में फिरंगी मल्लाह के किरदार में नजर आए आमिर खान, देखें तस्वीरें

फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का एक और नया पोस्टर जिसमें आमिर खान आ रहे हैं एक बेहद अतरंगी अवतार में नजर. इस फिल्म में आमिर खान के किरदार का नाम फिरंगी मल्लाह है, आपको बता दें कि यह फिल्म 7 नवंबर को सिनेमाघरों में नजर आने वाली है. बात करें फिल्म के निर्देशन की तो बॉलीवुड को एक बहुत ही बड़ी फिल्म धूम 3 देने वाले निर्देशक विजय कृष्ण अचार्य इस फिल्म का निर्देशक कर रहे हैं.

<-- ADVERTISEMENT -->




नमस्कार दोस्तों आज हम लेकर आए हैं आपके लिए फिल्म ठग्स ऑफ हिंदुस्तान का एक और नया पोस्टर जिसमें आमिर खान आ रहे हैं एक बेहद अतरंगी अवतार में नजर. इस फिल्म में आमिर खान के किरदार का नाम फिरंगी मल्लाह है, आपको बता दें कि यह फिल्म 7 नवंबर को सिनेमाघरों में नजर आने वाली है. बात करें फिल्म के निर्देशन की तो बॉलीवुड को एक बहुत ही बड़ी फिल्म धूम 3 देने वाले निर्देशक विजय कृष्ण अचार्य इस फिल्म का निर्देशक कर रहे हैं.


Third party image reference
बता दें कि कैटरीना कैफ, अमिताभ बच्चन, फातिमा सना शेख और लॉयड ओवेन की तस्वीरें पहले ही सामने आ चुकी है उसके बाद अब आमिर का यह अलग अंदाज देखने को मिल रहा है. आमिर ने इस पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा कि "और इ हैँ हम, फिरंगी मल्लाह. हम से ज्यादा नेक इन्सान इस धरती पे कहीं नहीं मिलेगा आपको. सच्चाई तो हमरा दूसरा नाम है, और भरोसा हमरा काम. दादी कसम !!!." इस तस्वीर की खास बात यह है कि आमिर एक गधे पर बैठे हैं और पीछे कोई किला नजर आ रहा है.

thus-of-hindustan-aamir-khan-latest-pic-getting-viral
Third party image reference
इस फिल्म से जुड़ी अभी तक जितनी भी तस्वीरें सामने आई उसमें से आमिर खान का किरदार सबसे ज्यादा अलग नजर आ रहा है अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि इस बार आमिर की फिल्म कौन सा नया रिकॉर्ड बनाती है.

thus-of-hindustan-aamir-khan-latest-pic-getting-viral

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: