Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

कुल्फी कुमार बाजेवाला : कुल्फी को लेकर दादी ने लिया ये बड़ा फैसला, बदली सिकंदर की जिंदगी

Star plus चैनल पर आने वाला मशहूर धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला जिसकी कहानी हो चली है बेहद दिलचस्प. इन दिनों शो कि कहानी में आप देख रहे हैं सिकंदर और कुल्फी की दर्दनाक जुदाई, तो वहीं अब कुल्फी को लेकर दादी का एक बड़ा फैसला आने वाला है.

<-- ADVERTISEMENT -->

Star plus चैनल पर आने वाला मशहूर धारावाहिक कुल्फी कुमार बाजेवाला जिसकी कहानी हो चली है बेहद दिलचस्प. इन दिनों शो कि कहानी में आप देख रहे हैं सिकंदर और कुल्फी की दर्दनाक जुदाई, तो वहीं अब कुल्फी को लेकर दादी का एक बड़ा फैसला आने वाला है.


Third party image reference
लवली की साजिशे, उसका छल कपट देखने के बाद दादी सोचेंगी कि अगर कुल्फी इस घर में आई, अगर सिकंदर को कुल्फी का सच पता चल ही गया तो लवली उसे कभी चैन से जीने नहीं देगी. हमेशा अमायरा की वजह से कुल्फी को दबाया जाएगा और वहीं अगर कुल्फी तेवर के साथ रहती है तो तेवर अपनी इकलौती बेटी का ख्याल अपनी जान से भी ज्यादा रखेगा.


Third party image reference
अब लवली की घिनौनी साजिशों की वजह से ही दादी फैसला लेगी कुल्फी को सिकंदर से दूर रखने का, खैर अब कौन सा नया मोड़ लेती है धारावाहिक की आगे आने वाली कहानी, क्या दादी का यह फैसला कुल्फी को सिकंदर से दूर ही रखने वाला है आने वाले वक्त में यह देखना दिलचस्प होगा. इसी के साथ आपको बता दें कि शो के आगे आने वाली कहानी में जन्माष्टमी के मौके पर लवली अमायरा को घर आने को कहती है और वह सिकन्दर को उसके लिए दही हांडी जीलने को कहती है.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

kulfi kumar bajewala

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: