Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

डेब्यू के लिए तरस रहा है ये नया नवेला स्टार, स्पॉट हुआ परी जैसी गर्लफ्रेंड के साथ

बॉलीवुड में ऐसे कई लोग हैं जो डेब्यू नहीं कर पा रहे हैं और शायद उनको डेब्यू करना भी चाहिए। इस लिस्ट में बहुत से नाम शामिल होते हैं लेकिन आज हम सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के बारे में बात करेंगे। आप अहान शेट्टी को तो काफी अच्छी तरह से जानते होंगे। अहान शेट्टी उम्र में अब काफी बड़े हो चुके हैं। इस उम्र तक किसी भी स्टार का डेब्यू हो जाना चाहिए लेकिन अभी तक अहान शेट्टी को कोई अच्छी फिल्म नहीं मिल पाई है।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड में ऐसे कई लोग हैं जो डेब्यू नहीं कर पा रहे हैं और शायद उनको डेब्यू करना भी चाहिए। इस लिस्ट में बहुत से नाम शामिल होते हैं लेकिन आज हम सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के बारे में बात करेंगे। आप अहान शेट्टी को तो काफी अच्छी तरह से जानते होंगे। अहान शेट्टी उम्र में अब काफी बड़े हो चुके हैं। इस उम्र तक किसी भी स्टार का डेब्यू हो जाना चाहिए लेकिन अभी तक अहान शेट्टी को कोई अच्छी फिल्म नहीं मिल पाई है।


Third party image reference
सूत्रों की माने तो अहान शेट्टी को आज तक कोई भी फिल्म ऑफर नहीं हुई जिससे वह डेब्यू कर पाएं इसलिए यह नया नवेला स्टार अब एक-एक फिल्म के लिए तरस रहा है लेकिन सुनील शेट्टी ने उनके डेब्यू कराने के लिए अब फुल तैयारी कर ली है और वह अपनी बेटे का डेब्यू जल्दी ही कराएंगे। अहान शेट्टी काफी अच्छी लाइफ स्टाइल जीते हैं क्योंकि उनके पास परी से भी ज्यादा एक खूबसूरत गर्लफ्रेंड है जो काफी समय से अहान शेट्टी को डेट कर रही है।


Third party image reference
बहुत से लोगों का मानना है कि यह दोनों शादी करने के लिए भी तैयार हैं। खैर यह तो आने वाला समय तय करेगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अहान शेट्टी की गर्लफ्रेंड का नाम तानिया श्रॉफ है और तानिया श्रॉफ भी एक अब जाना पहचाना नाम बन चुका है। खैर इन दोनों की जोड़ी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती है। अभी हाल ही में अहान शेट्टी अपनी गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट हुए थे। शायद इसीलिए उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई हैं और लोगों ने इस जोड़ी की जमकर तारीफ की।


Third party image reference
कुछ लोगों का मानना है कि अहान शेट्टी को एक रोमांटिक फिल्म ऑफर की जाए जिसमें उनके साथ अगर उनकी गर्लफ्रेंड तान्या श्रॉफ काम करते हैं तो वह फिल्म आसानी से सुपरहिट हो जाएगी क्योंकि उस फिल्म में वास्तविक सीन लोगों को देखने मिलेंगे। खैर लोग उम्मीद ही लगा सकते हैं क्योंकि डेब्यू कराना तो डायरेक्टर्स के हाथ में होता है लेकिन अहान शेट्टी के बारे में आप क्या सोचते हैं हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं।
रोजाना ऐसी शानदार खबरों के लिए हमें फॉलो करें, धन्यवाद।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: