ये रिश्ता क्या कहलाता है : कार्तिक नायरा ने लिया मंदिर में शादी करने का फैसला - BackToBollywood

Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

ये रिश्ता क्या कहलाता है : कार्तिक नायरा ने लिया मंदिर में शादी करने का फैसला

Star plus चैनल पर आने वाला छोटे पर्दे का सबसे मशहूर धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक बार फिर से कार्तिक और नायरा ने ले लिया है बहुत ही बड़ा फैसला जिसे जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान.

<-- ADVERTISEMENT -->


Star plus चैनल पर आने वाला छोटे पर्दे का सबसे मशहूर धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में एक बार फिर से कार्तिक और नायरा ने ले लिया है बहुत ही बड़ा फैसला जिसे जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान.


Third party image reference
नायरा ने कार्तिक को दे दिया है धोखा वही नायरा जो कार्तिक से बेइंतहा मोहब्बत करती है, वही नायरा जिसने कार्तिक से अपने प्यार का इजहार किया आज उसी नायरा ने कार्तिक को धोखा दे दिया. धारावाहिक में कार्तिक और नायरा घरवालों से छुपकर मंदिर में शादी करने का आखिरकार फैसला कर लेते हैं तभी तो कार्तिक मंदिर पहुंच जाता है और वो नायरा का इंतजार करता है.


Third party image reference
वहीं दोनों अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा उत्सुक होते हैं, दोनों के मन में लड्डू फूट रहे होते हैं इसीलिए तो कार्तिक नायरा को फोन करता है और प्यार भरी बातें करता है. कार्तिक और नायरा दोनों काफी खुश होते हैं एक तरफ नायरा मंदिर जाने के लिए गाड़ी में बैठ जाती है तो वहीं दूसरी तरफ कार्तिक नायरा का बेसब्री से इंतजार करता है लेकिन लगता है इनका मिलन इतना आसान नहीं है क्योंकि जब कार्तिक नायरा को फोन लगाता है तो नायरा का फोन नहीं लगता, उसका फोन बंद बताता है.


Third party image reference
इसी वजह से कार्तिक बहुत परेशान हो जाता है और कहता है कि अब मैं तुम्हारा और इंतजार नहीं कर सकता, तुम क्यों नहीं आई नायरा. क्या नायरा ने कार्तिक को धोखा दे दिया, क्या कार्तिक और नायरा का मिलन नहीं हो पाएगा, क्या फिर हो जाएगी इन दोनों के बीच में दूरियां यह सारी खबरें जानने के लिए आप हमें फॉलो जरूर करें और पाइए अपने पसंदीदा धारावाहिक की खबरें सबसे पहले.


Third party image reference
क्या आप भी कर रहे हैं कार्तिक और नायरा की एक बार फिर से शादी को देखने का इंतजार तो हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, धन्यवाद.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

backtobollywood

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: