Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

अर्जुन कपूर की दादी को इस मशहूर अभिनेत्री में दिखती है अर्जुन की दुल्हनिया


<-- ADVERTISEMENT -->




नमस्कार दोस्तों आज हम आपके लिए लेकर आए हैं एक बहुत ही ज्यादा दिलचस्प खबर जिसे जानने के बाद आप भी हो जाएंगे हैरान तो चलिए बताते हैं आपको दरअसल अर्जुन कपूर की शादी को लेकर उनकी दादी है बहुत ज्यादा परेशान.


Third party image reference
अर्जुन कपूर की दादी निर्मल कपूर ने अर्जुन के लिए एक दुल्हन भी ढूंढ ली है और वो भी बॉलीवुड से ही है, जी हां अर्जुन की दादी को बॉलीवुड की एक हसीना में अर्जुन की पत्नी नजर आती है. आपको बता दें कि अर्जुन की दादी किसी और की नहीं बल्कि परिणीति चोपड़ा को अर्जुन के लिए एक उत्तम पत्नी मानती है और खुद यह बात अर्जुन कपूर ने ही बताई है.


Third party image reference
अर्जुन कपूर ने बताया कि उनकी दादी परिणीति और अर्जुन की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद करती हैं. वैसे तो सब जानते हैं कि परिणीति चोपड़ा और अर्जुन कपूर की जोड़ी बहुत अच्छी लगती है और दोनों बहुत अच्छे दोस्त भी हैं लेकिन अर्जुन कपूर की दादी निर्मल कपूर का भी यही सोचना है और यहां तक कि अर्जुन ने बताया कि उनकी दादी सोचती हैं की परिणीति असल जिंदगी में भी उनकी बहुत अच्छी दुल्हन होंगी.


Third party image reference
आपको याद दिला दें कि अर्जुन की दादी निर्मल कपूर ने अर्जुन के जन्मदिन पर उन्हें शादी करने के लिए कहा था. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अर्जुन की दादी की ख्वाहिश पर परिणीति चोपड़ा अपना क्या जवाब देती है.


Third party image reference
आपको यह जोड़ी कैसी लगती है हमें कमेंट करके बताना ना भूलें और आप हमें फॉलो भी कर सकते हैं ऐसी ढेर सारी खबरें रोजाना पढ़ने के लिए, धन्यवाद

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: