Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कभी अक्षय से करती थी प्यार, आज 43 साल की उम्र में लगती है बला की खूबसूरत

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई प्रेम कहानियां हैं जो अब लोग भूल चुके हैं लेकिन वह प्रेम कहानियां अपने समय में इतनी ज्यादा उठी थीं क्योंकि वह लोग एक दूसरे के लिए जान देने के लिए भी तैयार थे। एक ऐसी ही प्रेम कहानी अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की भी रही थी। यह दोनों आपस में बेइंतहा मोहब्बत करते थे और एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे लेकिन यह दोनों किसी कारणवश एक दूसरे से अलग हो गए।

<-- ADVERTISEMENT -->




बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई प्रेम कहानियां हैं जो अब लोग भूल चुके हैं लेकिन वह प्रेम कहानियां अपने समय में इतनी ज्यादा उठी थीं क्योंकि वह लोग एक दूसरे के लिए जान देने के लिए भी तैयार थे। एक ऐसी ही प्रेम कहानी अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी की भी रही थी। यह दोनों आपस में बेइंतहा मोहब्बत करते थे और एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे लेकिन यह दोनों किसी कारणवश एक दूसरे से अलग हो गए।

Image credit: Viralbhayani ( Instagram )
बाद में खबर आई कि शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार को इसलिए छोड़ दिया क्योंकि वह राज कुंद्रा पसंद करने लग गईं थी। खैर यह अफवाह थी कि सच्चाई यह तो आज तक किसी को पता नहीं चल पाया है लेकिन आज शिल्पा शेट्टी की उम्र काफी ज्यादा हो चुकी है लेकिन वह समय के साथ-साथ और भी ज्यादा खूबसूरत होती जा रही हैं। उन्होंने अपने ऊपर उम्र को हावी नहीं होने दिया है। शायद यही कारण है कि शिल्पा शेट्टी को बहुत से लोग अपना आदर्श भी मानते हैं।

Image credit: Yogenshah_s ( Instagram )
आज शिल्पा शेट्टी की उम्र लगभग 45 वर्ष हो चुकी है। इस उम्र में लोग बूढ़े दिखाई देते हैं लेकिन शिल्पा शेट्टी और भी जवान लगती हैं। अभी हाल ही में शिल्पा शेट्टी की कुछ फोटो कैमरे में कैद हो गईं और इन तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी वाकई में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। शायद इसीलिए उनकी यह तस्वीरें फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो गई हैं और लोग जमकर शिल्पा शेट्टी की तारीफ कर रहे हैं।

Image credit: Voompla ( Instagram )
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा शेट्टी कभी भी जिम में वर्कआउट करने नहीं जाती हैं क्योंकि शिल्पा शेट्टी जिम से ज्यादा योगा पर ध्यान देतीं हैं और योगा करना शिल्पा शेट्टी को बहुत अच्छा लगता है उनकी तस्वीरें योगा करते हुए भी वायरल हो चुकी हैं। 

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: