Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- कार्तिक की नई दुल्हन की हुई गोयनका हाउस में एंट्री, जानिए

STAR PLUS : धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां पर आप सभी देखेंगे शो कि आगे आने वाली कहानी में, आप देखेंगे खूब सारा ड्रामा. यूं तो आप सभी ने देख ही लिया होगा हमारी इस खबर का शीर्षक जहां पर हमने लिखा है कि कार्तिक की नई दुल्हन आने वाली है गोयनका हाउस में, ये होगी शो की पूरी कहानी. तो हम आपको बता दें कि बिल्कुल सही पढ़ा आपने.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS : धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां पर आप सभी देखेंगे शो कि आगे आने वाली कहानी में, आप देखेंगे खूब सारा ड्रामा. यूं तो आप सभी ने देख ही लिया होगा हमारी इस खबर का शीर्षक जहां पर हमने लिखा है कि कार्तिक की नई दुल्हन आने वाली है गोयनका हाउस में, ये होगी शो की पूरी कहानी. तो हम आपको बता दें कि बिल्कुल सही पढ़ा आपने.


Third party image reference
जहां पर स्वर्णा सजा रही है कार्तिक की शादी का सपना आशी के साथ. तो वहीं खबरों की माने तो आशी खुद बता देगी माँ स्वर्णा को अपने प्रेमी के बारे में, कि वह कार्तिक नहीं किसी और से प्यार करती है. इतना ही नहीं बल्कि यहां पर होगी माँ स्वर्णा जो यह सब जानने के बाद हैरान होगी और लेगी फैसला कार्तिक की किसी और से दूसरी शादी करवाने का. खबरें तो यह भी है कि धारावाहिक के निर्माता कर सकते है गोयनका हाउस मे कार्तिक की नहीं दुल्हन की धमाकेदार एंट्री.


Third party image reference
जी हां बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप खबरों की मानें तो यहां पर कार्तिक कि वह नई दुल्हन कोई और नहीं बल्कि हो सकती है अभिनेत्री निया शर्मा जिन्हें आप देख रहे हैं इन दिनों धारावाहिक “इश्क में मरजावा ” मे आरोही के किरदार में. अभिनेत्री निया शर्मा की होने वाली है गोयनका हाउस में ENTRY, अब निया शर्मा की एंट्री के बाद कैसी होने वाली है शो की कहानी और साथ ही नई दुल्हन की एंट्री.


Third party image reference
कैसे माँ स्वर्णा करने वाली है कार्तिक की जिंदगी बर्बाद यह जानना वाक्य ही बहुत ज्यादा दिलचस्प होने वाला है. क्या आप भी चाहते हैं कि कार्तिक की दूसरी शादी हो किसी और के साथ तो हमें कमेंट करके बताना ना भूलें और ऐसी ही कुछ और छोटे पर्दे से जुड़ी खबरों के लिए हमें फॉलो करते रहिए, धन्यवाद .

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: