Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बारिश में अनन्या पांडे और सुहाना खान ने बरपाया कहर, रुक-रुक कर देखने लगे लोग

हर कोई जानता है कि चंकी पांडे अपने समय के सुपरस्टार रह चुके हैं। इनकी प्रत्येक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुआ करती थीं और शाहरुख खान के बारे में तो आप जानते ही हैं लेकिन शाहरुख खान तो आज बॉलीवुड के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। इस सब के विपरीत अब इन दोनों के बच्चे काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि इन दोनों की बेटियां यानी अनन्या पांडे और सुहाना खान बेहद खूबसूरत हैं। उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं।

<-- ADVERTISEMENT -->




हर कोई जानता है कि चंकी पांडे अपने समय के सुपरस्टार रह चुके हैं। इनकी प्रत्येक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुआ करती थीं और शाहरुख खान के बारे में तो आप जानते ही हैं लेकिन शाहरुख खान तो आज बॉलीवुड के बहुत बड़े सुपरस्टार हैं। इस सब के विपरीत अब इन दोनों के बच्चे काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही हैं क्योंकि इन दोनों की बेटियां यानी अनन्या पांडे और सुहाना खान बेहद खूबसूरत हैं। उनकी खूबसूरती का कोई जवाब नहीं।


Third party image reference
बीती रात अनन्या पांडे और सुहाना खान अमिताभ बच्चन के यहां पहुंची थीं क्योंकि अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन ने अपने क्लॉथ ब्रांड की प्रमोशन पार्टी रखी थी। इसमें इन दोनों ने अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बना लिया और जो कोई भी इन्हें देख रहा था वह देखे ही जा रहा था और इनकी खूबसूरती का दीदार कर रहे थे क्योंकि यह दोनों इस पार्टी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं।


Third party image reference
अभी हाल ही में सुहाना खान और अनन्या पांडे को मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए देखा गया और ये जब दिखीं जब थोड़ी देर पहले बारिश पड़ी थी। मतलब बारिश का ही मौसम था और इस दौरान सड़कों पर भी पानी भरा हुआ था लेकिन इस सुहावने मौसम में भी इन दोनों ने अपने खूबसूरत अंदाज से कहर बरपा दिया और लोग इनकी तारीफ करने लगे। सबसे दिलचस्प बात तो यह है कि लोग इन्हें रुक-रुक कर देख रहे थे।


Third party image reference
वैसे यह पहली बार नहीं है कि इन दोंनो की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई हैं। इससे पहले भी इन दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अनन्या पांडे बॉलीवुड इंडस्ट्री में जल्दी डेब्यू करने वाली हैं। उनकी फिल्म का नाम स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 है जिसमें टाइगर श्रॉफ उनके साथ मुख्य किरदार में नजर आने वाले हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Celebs Gossips

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: