Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ऑस्कर के लिए चुनी गई रीमा दास की ये फिल्म, जानिए फिल्म से जुड़ी कुछ खास बातें

राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त असमिया फिल्म विलेज रॉकस्टार को ऑस्कर 2019 में मिली एंट्री. साल 2019 के लिए इस साल आसामी फिल्म को अधिकृत रूप से ऑस्कर में जगह मिल गई है आपको बता दें कि यह फिल्म साल 2017 में आई थी जिसे रीमा दास ने निर्देशित किया था.65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में विलेज रॉकस्टार को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए पुरस्कार दिया गया.

<-- ADVERTISEMENT -->




राष्ट्रीय पुरस्कार प्राप्त असमिया फिल्म विलेज रॉकस्टार को ऑस्कर 2019 में मिली एंट्री. साल 2019 के लिए इस साल आसामी फिल्म को अधिकृत रूप से ऑस्कर में जगह मिल गई है आपको बता दें कि यह फिल्म साल 2017 में आई थी जिसे रीमा दास ने निर्देशित किया था.


Third party image reference
65वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में विलेज रॉकस्टार को सर्वश्रेष्ठ फिल्म के लिए पुरस्कार दिया गया. 28 सितंबर को पूरे देश में इस फिल्म को रिलीज किया जाना है. इस फिल्म को लेकर हर किसी के दिल में अब उत्सुकता बढ़ती ही जा रही है. खास बात यह है कि यह फिल्म चार राष्ट्रीय पुरस्कारों सहित 44 पुरस्कार हासिल कर चुकी है. यह फिल्म कुछ गरीब बच्चों की कहानी पर आधारित है जो एक मजेदार जीवन जीते हैं.


Third party image reference
यह फिल्म असम के एक छोटे से गांव छाएगांव की कहानी है जहां एक 10 साल की छोटी सी लड़की धनु अपनी माँ के साथ आस पास होने वाले आयोजनों में सांप बेचने में उनकी मदद करती है. इसी दौरान उसे एक रोज बैंड दिखता है और वो उसे देख मंत्रमुग्ध हो जाती है. इसके बाद धनु कुछ किताबे पढ़ती हैं और फैसला लेती है कि वह खुद की संगीत मंडली बनाएगी, उसके बाद वो उसी की तैयारी के लिए पैसे जुटाने का इंतजाम करने लगती है पर तभी अचानक से उनके गांव में बाढ़ आ जाती है और फिर यह सब देख धनु की प्राथमिकताएं बदलने लगती हैं और उसके बाद क्या होता है यह जानने के लिए आपको देखनी होगी यह फिल्म.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: