Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

पूरे 1 साल बाद तारक मेहता का उल्टा चस्मा में वापसी हुई इस अभिनेत्री की, जानकर होगी खुशी

कई सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक देखने वालों की पहली पसंद बनी हुई है. इस सप्ताह आई TRP की सूची में तारक मेहता ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है. अपनी बेहतरीन कहानी और कॉमेडी की वजह से लोगों के दिलों पर राज करने वाला यह धारावाहिक मैं लंबे वक्त से दिशा वकानी नदारत थी.

<-- ADVERTISEMENT -->




कई सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा धारावाहिक देखने वालों की पहली पसंद बनी हुई है. इस सप्ताह आई TRP की सूची में तारक मेहता ने तीसरा स्थान प्राप्त किया है. अपनी बेहतरीन कहानी और कॉमेडी की वजह से लोगों के दिलों पर राज करने वाला यह धारावाहिक मैं लंबे वक्त से दिशा वकानी नदारत थी.


Third party image reference
काफी दिनों से मीडिया में खबर आ रही थी कि वह अब इस शो में वापसी नहीं करने वाली है. इस खबर के आते ही उनके चाहने वाले काफी निराश हो गए थे. लेकिन हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस धारावाहिक से जुड़ी एक नई जानकारी सामने आई है जो बेशक दिशा वकानी के फैंस के लिए बेहद खुशी का पल साबित होने वाली है.


Third party image reference
हम आपको याद दिला दें कि दिशा वकानी पिछले साल सितंबर से तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नजर नहीं आ रही थी जिसकी वजह Maternity Leave बताई जा रही थी. जिसके बाद से लगातार उनके चाहने वाले उनकी वापसी का इंतजार कर रहे हैं. Times Of India की खबर के मुताबिक दिशा वकानी अगले 2 माह इस पॉपुलर धारावाहिक में वापसी करने वाली है. हम आपको बता दें कि दिशा ने अपने बेटे के जन्म के बाद इस धारावाहिक से अलविदा ले लिया था लेकिन इस धारावाहिक के निर्माता लगातार दिशा के संपर्क में बने हुए थे.


Third party image reference
जैसा की आप सभी को याद होगा कि कुछ दिन पहले ही इस धारावाहिक का सबसे अहम किरदार डॉक्टर हाथी की मौत की वजह से इस सूची TRP थोड़ी कम हो गई थी और इस धारावाहिक को चाहने वाले को बड़ा झटका भी लगा था. अगर दिशा सीरियल में वापस आती है तो फैंस दोबारा से दया बेन और जेठालाल को एक साथ कॉमेडी का तड़का लगाते हुए देख पाएंगे. खबर तो यह भी आ रही है कि डॉ. हाथी की जगह एक नए किरदार को लेने के लिए निर्माताओं को काफी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है.


Third party image reference
और काफी मशक्कत के बाद निर्माताओं ने तय किया कि डॉक्टर हाथी का किरदार अब निर्मल सोनी निभाएंगे. सूत्रों के मुताबिक गणेश चतुर्थी के मौके पर इस धारावाहिक में एक बड़ा Grand एपिसोड दिखाया जाएगा जिसमें डॉक्टर हाथी के किरदार में निर्मल सोनी नजर आएंगे. अब देखना वाकई बेहद दिलचस्प होगा कि डॉक्टर हाथी के किरदार में निर्मल सोनी और दया बेन को वापस देख कर दर्शक कितना खुश होते हैं.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: