Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है: कीर्ति इस तरह से करेगी कार्तिक नायरा को एक

YRKKH.Star plus: दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला मशहूर धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब एक खुशखबरी सबके चेहरे पर एक मुस्कुराहट लेकर आने वाली है.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star plus: दर्शकों के बीच सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला मशहूर धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में अब एक खुशखबरी सबके चेहरे पर एक मुस्कुराहट लेकर आने वाली है.


Third party image reference
अब तक कार्तिक और नायरा के टूटे रिश्ते की वजह से जो मायूशियत छाई हुई थी गोयनका और सिंघानिया परिवार में कहीं ना कहीं कीर्ति की माँ बनने की खुशी उन सारी मायूशियत को खत्म कर देगी.


Third party image reference
जी हां कीर्ति बनने वाली है माँ फिर से खुशियों की बाहर आने वाली है ऐसे में मौका है, दस्तूर है और साथ ही में कार्तिक और नायरा का मिलन भी, कीर्ति की वजह से होने वाला है कार्तिक और नायरा का मिलन दोनों परिवारों के बीच जो भी ग़लतफ़हमियां है, गिले शिकवे हैं उनकी पूरी तरह से खत्म करने की कोशिश करेगी कीर्ति इस मौके और दस्तूर का फायदा उठाकर. तो अब देखना दिलचस्प होगा की क्या कीर्ति के माँ बनने की यह खुशी कार्तिक और नायरा के मिलन के लिए अच्छी खबर लेकर आएगी या नहीं.


Third party image reference
अब बेसब्री से इंतजार रहेगा नायरा के जल्द से जल्द बहू बनकर गोयनका हाउस में धमाकेदार गृह प्रवेश को देखने का आखिर कब तक कार्तिक नायरा दोनों ऐसे ही छुप-छुप कर मिलते रहेंगे.


Third party image reference
अगर आप भी कर रहे हैं नायरा को एक बार फिर से गोयनका हाउस में देखने का इंतजार तो हमें कमेंट में लिखकर जरूर बताइए और साथ ही हमें लाइक और शेयर करना ना भूलें.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: