Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- नायरा ने तोड़ी चुप्पी, कार्तिक को बताया 2 साल पहले का ये बड़ा सच

STAR PLUS : आपके चहेते नायरा और कार्तिक का धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है को दर्शक इन दिनों बड़े ही चाव से देख रहे है. इस बात की गवाही इस हफ्ते सामने आई TRP की सूची दे रही है. बता दें कि साल के 32 वें हफ्ते की TRP में ये सीरियल दूसरे पायदान पर है.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS : आपके चहेते नायरा और कार्तिक का धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है को दर्शक इन दिनों बड़े ही चाव से देख रहे है. इस बात की गवाही इस हफ्ते सामने आई TRP की सूची दे रही है. बता दें कि साल के 32 वें हफ्ते की TRP में ये सीरियल दूसरे पायदान पर है.


Third party image reference
वहीं स्टार प्लस चैनल का ये पहला हिट सीरियल बन चुका है. इन सबसे हटकर यदि हम बात करें धारावाहिक की तो अब आखिरकार कार्तिक और नायरा दोनों को हो जाएगा गलती का एहसास. आखिरकार कार्तिक नायरा दोनों समझ जाएंगे यह बात अगर गलत कुछ इन्होंने किया है, तो क्या किया है. और इसके बाद कार्तिक और नायरा जरा भी समय नहीं लेंगे अपने रिश्ते को एक बार फिर से नया मोड़ देने में.


Third party image reference
दरअसल इस धारावाहिक के आने वाले कड़ी में कार्तिक नायरा दोनों ही तोड़ेंगे अपनी चुप्पी और बताएंगे कि वह एक दूजे को नहीं खोना चाहते हैं एक दूजे का साथ और इसके बाद शुरू होगा यहां पर एक नया ड्रामा क्योंकि कार्तिक और नायरा दोनों मिलकर एक दूसरे के साथ जितनी भी गिले-शिकवे है कुकर लेंगे तो दूर. और इन सभी को देखना वाकई होने वाला है बेहद दिलचस्प.


Third party image reference

छोटे पर्दे की खबरें रोजाना पढ़ने के लिए आप हमें फॉलो करना ना भूलें. धन्यवाद


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: