Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- कार्तिक और नायरा का तलाक हुआ रद्द, सामने आई यह बड़ी वजह

STAR PLUS चैनल पर आने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जिसके आने वाले एपिसोड को लेकर एक ऐसी बड़ी खबर सामने आई है जिसे जानने के बाद आप सभी दर्शक हैरान हो जाएंगे क्योंकि यहां पर पहली बार ऐसा होगा जब आखिरकार रद्द हो जाएगा कार्तिक नायरा का तलाक.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS चैनल पर आने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जिसके आने वाले एपिसोड को लेकर एक ऐसी बड़ी खबर सामने आई है जिसे जानने के बाद आप सभी दर्शक हैरान हो जाएंगे क्योंकि यहां पर पहली बार ऐसा होगा जब आखिरकार रद्द हो जाएगा कार्तिक नायरा का तलाक.


Third party image reference
जी हां बिल्कुल सही पढ़ा आपने ऐसे ही कहानी में आए दिन कोई ना कोई ट्विस्ट आते रहता है जिसकी वजह से इस धारावाहिक को लोग काफी पसंद करते हैं लेकिन अब सवाल यह आ जाता है कि आखिर यह सब कैसे होगा, जैसा कि आपने बीते एपिसोड में देखा की जहां जज साहब ने अदालत में मंजूर कर दिया था कार्तिक नायरा का तलाक. तो वहीं खबरों की मानें तो इसी तलाक में होगा कुछ ऐसा जिसके बाद रद्द होगा यह तलाक.


Third party image reference
यहां पर होंगे जज साहब जिनके सामने आएगा सच के यहां पर कार्तिक नायरा के कागजात तो पूरे है ही नहीं तो फिर तलाक कैसे हो सकता है इन दोनों का . फिर से जाना होगा कार्तिक नायरा को अदालत और इसी अदालत में फिर से होगा फैसला कार्तिक नायरा के तलाक को लेकर,


Third party image reference
जहां पर कहा जाएगा कि कार्तिक नायरा का यह तलाक नहीं होगा मान्य क्योंकि यहां पर कार्तिक नायरा इन दोनों के कागजात नहीं है पूरे. यहां पर यह खबर सुनने के बाद कार्तिक नायरा भी बेहद खुश होंगे लेकिन अब तलाक के रद्द होने के बाद कैसा होगा कार्तिक नायरा का रिश्ता यह देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: