Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है : नायरा ने किया कार्तिक के साथ शादी करने से इनकार

Star plus चैनल का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में बिछड़ गए दो दिल, फिर आ गई दोनों के बीच दूरियां और यह सब नायरा की वजह से हुआ है.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star plus चैनल का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में बिछड़ गए दो दिल, फिर आ गई दोनों के बीच दूरियां और यह सब नायरा की वजह से हुआ है.


Third party image reference
नायरा ने कार्तिक से शादी के लिए मना ही कर दिया है, वो कार्तिक की दुल्हन बनना ही नहीं चाहती. दर्शक कर रहे थे इंतजार की एक बार फिर से कार्तिक और नायरा को साथ दिखेंगे लेकिन धारावाहिक के निर्माताओं ने तो पूरी कहानी ही बदल कर रख दी दरअसल नायरा को अचानक कुछ ऐसा पता चलता है कि वो मंदिर की जगह सीधे अस्पताल पहुंच जाती है और वहां पर बेहोश हो जाती है.


Third party image reference
जब नायरा को होश आता है तो उसे कुछ ऐसी बातें पता चलती है जिसके बाद वो काफी भावुक हो जाती है और उसकी आंखों में आंसू आ जाते हैं. आपको बता दें कि यह सब नायरा जानबूझकर नहीं बल्कि एक मजबूरी में कर रही है और वो भी अपने दिल पर पत्थर रखकर. दूसरी तरफ जब नायरा मंदिर नहीं पहुंचती है तो कार्तिक गुस्से में नायरा के घर पहुंच जाता है और फिर नायरा पर सवालों की बारिश करता है.


Third party image reference
अब यह देखना दिलचस्प होगा कि नायरा ने कार्तिक से शादी के लिए क्यों मना किया आखिर वह कौन सी मजबूरी है जिसकी वजह से नायरा ने शादी करने से इनकार किया जानने के लिए आप हमारे साथ जुड़े रहिए या फिर अगर आप वह वजह जानते हैं तो हमें कमेंट करके बताना ना भूलें.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: