Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है: रंगे हाथों पकड़ी गई स्वर्णा, इस तरह खुलेगा अतीत से जुड़ा राज

Star Plus चैनल पर दिखाया जाने वाला मशहूर धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में जैसा की आप सभी ने देखा कि कैसे धारावाहिक के बीते एपिसोड ने शो की पूरी कहानी को पलट कर रख दिया है और साथ ही रिश्ता की कड़वाहट को भी. जहां दोनों परिवार एक दूसरे की शक्ल भी देखना नहीं चाहते थे वहीं सिर्फ एक छोटे से हादसे की वजह से दोनों परिवारों के बीच सारी कड़वाहट खत्म हो चुकी है.

<-- ADVERTISEMENT -->




Star Plus चैनल पर दिखाया जाने वाला मशहूर धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में जैसा की आप सभी ने देखा कि कैसे धारावाहिक के बीते एपिसोड ने शो की पूरी कहानी को पलट कर रख दिया है और साथ ही रिश्ता की कड़वाहट को भी. जहां दोनों परिवार एक दूसरे की शक्ल भी देखना नहीं चाहते थे वहीं सिर्फ एक छोटे से हादसे की वजह से दोनों परिवारों के बीच सारी कड़वाहट खत्म हो चुकी है.


Third party image reference
बात करें कार्तिक और नायरा की तो एक बार फिर से होने जा रही है उनकी जिंदगी की एक नई शुरुआत, आपने देखा होगा कि कैसे नायरा जाती है कार्तिक से मिलने के लिए और दोनों मांगते हैं एक-दूसरे से माफी क्योंकि दोनों को ही हो चुका है अपनी गलतियों का एहसास लेकिन इन सबके बीच आखिरकार आप देखेंगे स्वर्णा को, जो कि रंगे हाथों पकड़ी जाएगी.


Third party image reference
बता दें आपको कि यह कहना हमारा नहीं बल्कि शो की खबरों का है जहां पर आप सभी देखेंगे कि स्वर्णा को मिल जाएगी शुभम की आखिरी चिट्ठी जिसमें कैद होगा नायरा का सच उसके बाद स्वर्णा करेगी इस चिट्ठी को छुपाने की कोशिश लेकिन स्वर्णा की लाख कोशिशों के बाद भी यह चिट्ठी आ जाएगी पूरे परिवार के सामने की स्वर्णा तो सच जानने के बाद भी छुपा रही थी सारी सच्चाई यानी कि यहां पर स्वर्णा पकड़ी जाएगी शुभम की चिट्ठी के साथ.


Third party image reference
देखना बेहद दिलचस्प होगा कि कैसी होगी शो की आगे की कहानी इन सारे ड्रामो के बाद. शुक्रवार रात के एपिसोड में कार्तिक और नायरा को एक बार फिर से एक होते देख कितनी खुशी हुई आप सभी प्रशंसकों को .

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: