Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सलमान खान के साथ काम कर चुकी अभिनेत्री भाग्यश्री की बेटी है उनसे भी ज्यादा खूबसूरत

सलमान खान के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली भाग्यश्री को कौन नहीं जानता, अपनी पहली ही फिल्म मैंने प्यार किया से बॉक्स ऑफिस पर राज़ करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री ने इस फिल्म के बाद वैसे तो किसी बड़ी फिल्म में काम नहीं किया लेकिन उनकी पहली फिल्म ने ही उन्हें खूब पहचान दिलाई. आज हम आपको बताने वाले हैं भाग्यश्री की बेटी के बारे में जो कि अपनी माँ से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं.

<-- ADVERTISEMENT -->




सलमान खान के साथ अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली भाग्यश्री को कौन नहीं जानता, अपनी पहली ही फिल्म मैंने प्यार किया से बॉक्स ऑफिस पर राज़ करने वाली अभिनेत्री भाग्यश्री ने इस फिल्म के बाद वैसे तो किसी बड़ी फिल्म में काम नहीं किया लेकिन उनकी पहली फिल्म ने ही उन्हें खूब पहचान दिलाई. आज हम आपको बताने वाले हैं भाग्यश्री की बेटी के बारे में जो कि अपनी माँ से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं.


Third party image reference
आजकल बॉलीवुड में बहुत सारे अभिनेताओं के बच्चे बॉलीवुड में कदम रख रहे हैं जैसे कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर, मुमकिन है कि आने वाले दिनों में आपको फिल्मी पर्दे पर भाग्यश्री की बेटी भी दिखाई दे सकती हैं. आपको बता दें कि 23 फरवरी 1969 में मुंबई में पैदा हुई भाग्यश्री ने 1990 में सलमान खान के साथ अपनी पहली ही फिल्म से खूब सुर्खियां बटोरी थी. फिल्म मैंने प्यार किया एक ऐसी प्रेम कहानी थी जिसे लोग आज भी देखते हैं और साथ ही साथ इस फिल्म के गाने भी काफी ज्यादा मशहूर हुए थे.


Third party image reference
भाग्यश्री को लोग आज भी मैंने प्यार किया की अभिनेत्री के रूप में ही जानते हैं, लेकिन उन्होंने अब फिल्मी दुनिया से दूरी बना ली है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भाग्यश्री ने 1990 में मुंबई के एक उद्योगपति हिमालय दसानी से शादी की थी और उनके दो बच्चे हैं, बड़ा बेटा अभिमन्यु और बेटी अवंतिका. भाग्यश्री की बेटी अवंतिका की बात करें तो वह दिखने में बिल्कुल अपनी मां पर गई है बल्कि अपनी माँ से भी एक कदम आगे हैं. भाग्यश्री की बेटी अवंतिका फिलहाल 22 साल की हैं, बता दें कि फिल्मी दुनिया में कदम रखने से पहले ही अवंतिका के लाखों चाहने वाले हैं.


Third party image reference
सूत्रों की माने तो जल्द ही भाग्यश्री अपनी बेटी को बॉलीवुड में लॉन्च कर सकती हैं. खूबसूरती की बात करें तो अवंतिका आज की किसी भी अभिनेत्री को टक्कर दे सकती हैं.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: