Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

अभिषेक बच्चन ने बेटी आराध्या बच्चन को लेकर बोली बड़ी बात

अभिषेक से आराध्या को लेकर बात की गई तो अभिषेक ने बताया कि किस तरह से ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी बेटी आराध्या को एक साधारण बचपन देने की पूरी कोशिश कर रही है. अभिषेक ने कहा कि आराध्या यह बात समझती है कि उसके माता-पिता फिल्मों में काम करते हैं और TV पर नजर आते हैं लेकिन वह अभी यह नहीं जानती है कि उसके परिवार के दादा दादी कितने मशहूर हैं.

<-- ADVERTISEMENT -->

नमस्कार दोस्तों आज हम आप सभी के लिए लेकर आए हैं बच्चन परिवार से जुड़ी एक दिलचस्प खबर. जैसा कि आप सभी जानते ही हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या की बेटी आराध्या अभी काफी छोटी है और यही वजह है कि अभिषेक उनका काफी ज्यादा ध्यान रखते हैं. वो आराध्या से जुड़ी छोटी-छोटी बातों का भी खास ध्यान रखते हैं.


Third party image reference
हाल ही में जब अभिषेक से आराध्या को लेकर बात की गई तो अभिषेक ने बताया कि किस तरह से ऐश्वर्या राय बच्चन उनकी बेटी आराध्या को एक साधारण बचपन देने की पूरी कोशिश कर रही है. अभिषेक ने कहा कि आराध्या यह बात समझती है कि उसके माता-पिता फिल्मों में काम करते हैं और TV पर नजर आते हैं लेकिन वह अभी यह नहीं जानती है कि उसके परिवार के दादा दादी कितने मशहूर हैं.


Third party image reference
ऐश्वर्या अपनी पूरी कोशिश करती है कि उसे एक आम बचपन दिया जा सके, अभिषेक ने कहा कि ऐश्वर्या भी यह कोशिश करती है कि आराध्या को एक साधारण माहौल दिया जा सके और वह पूरी कोशिश करते हैं कि उसे मीडिया की चकाचोंध से दूर रखा जा सके. यह बात तो माननी पड़ेगी कि ऐश्वर्या आराध्या का खास तौर पर ध्यान रखती है वो जहां जाती है बेटी को साथ लेकर ही जाती है. उसकी परवरिश से लेकर छोटी बड़ी बातों का भी खास ख्याल रखती हैं.


Third party image reference
वैसे आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन की फिल्म मनमर्जियां जल्द ही बॉक्स ऑफिस पर आने वाली है. इस फिल्म के जरिए वो 2 साल बाद फिर से वापसी कर रहे हैं. वहीं अगर ऐश्वर्या की बात की जाए तो चर्चा इस बात की है कि ऐश्वर्या और अभिषेक 8 साल बाद फिल्म गुलाब जामुन में साथ-साथ दिखाई देंगे, अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि कब तक इस फिल्म की पहली झलक सामने आती है.


Third party image reference
क्या आप भी कर रहे हैं अभिषेक और ऐश्वर्या को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार तो हमें कमेंट करके बताना ना भूलें, बॉलीवुड से जुड़ी और भी ढेर सारी खबरों के लिए आप हमें फॉलो जरूर करें, धन्यवाद.
Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

backtobollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: