Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

प्रियंका चोपड़ा ही नहीं इन अभिनेत्रियों ने भी बनाया विदेशियों को अपना हमसफ़र, जानिए

Third party image reference राज कपूर अपनी फिल्म "Around the World" की शूटिंग के लिए अपनी फिल्म की हीरोइन राजश्री के साथ Los Angeles गए थे वहां पर राजश्री ग्रेग चैपमैन से मिली. वह उस वक्त पढ़ाई कर रहे थे करीब 3 साल बाद ग्रेगी चैपमेन हिंदुस्तान आए और फिर यहां आकर उन्होंने राजश्री से पूरे रीति रिवाजों से शादी की. वी शांताराम हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्मकार की बेटी राजश्री का फिल्मी करियर उस समय ऊंचाई पर था. नैनाए ब्रह्मचारी गीत गाया पत्थरों ने समेत कई हिट फिल्मों की हीरोइन राजश्री अपने विदेशी दूल्हे के साथ हमेशा के लिए अमेरिका में जाकर रहने लगी उस समय अंग्रेजी बाबू और देसी गर्ल कि यह शादी बड़ी चर्चित हुई थी.

<-- ADVERTISEMENT -->




इश्क की कभी कोई सीमा नहीं होती ये कभी भी और किसी के साथ भी हो सकता है. इसके लिए जरूरत होती है तो सिर्फ एक सही इंसान की.


Third party image reference
राज कपूर अपनी फिल्म "Around the World" की शूटिंग के लिए अपनी फिल्म की हीरोइन राजश्री के साथ Los Angeles गए थे वहां पर राजश्री ग्रेग चैपमैन से मिली. वह उस वक्त पढ़ाई कर रहे थे करीब 3 साल बाद ग्रेगी चैपमेन हिंदुस्तान आए और फिर यहां आकर उन्होंने राजश्री से पूरे रीति रिवाजों से शादी की. वी शांताराम हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्मकार की बेटी राजश्री का फिल्मी करियर उस समय ऊंचाई पर था. नैनाए ब्रह्मचारी गीत गाया पत्थरों ने समेत कई हिट फिल्मों की हीरोइन राजश्री अपने विदेशी दूल्हे के साथ हमेशा के लिए अमेरिका में जाकर रहने लगी उस समय अंग्रेजी बाबू और देसी गर्ल कि यह शादी बड़ी चर्चित हुई थी.


Third party image reference
हाल ही में अपने पापा सुनील शेट्टी का 57 वा जन्मदिन अभिनेत्री अथिया शेट्टी ने मनाया. इस खास मौके पर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पापा के साथ बचपन की बेहद प्यारी तस्वीर साझा की, अथिया ने जैसे ही इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया कुछ ही देर में तस्वीर वायरल हो गई और बॉलीवुड जगत के कई लोगों ने इस फोटो को पसंद किया लेकिन जब ड्रैक कैनेडा के रैपर ने इस तस्वीर पर कमेंट किया तो सभी यह सोच में पड़ गए कि आखिर ड्रैक और अथिया के बीच क्या कनेक्शन है.


Third party image reference
इन दिनों ड्रैक इन My Feeling और Kiki Challenge की वजह से खूब चर्चा में है ,अथिया और सुनील की तस्वीर पर ड्रेक ने लीजेंड टिप्पणी किया, तो फिर अथिया ने भी इस कमेंट पर दिल वाला नीले रंग का Emoji बनाया तभी इस तस्वीर पर वरुण धवन ने भी कमेंट किया और लिखा कि अथिया किसे पता था कि तुम ही वह KiKi हो. इसके बाद ड्रैक के कमेंट पर लिखा, KiKi do you love me?, जिस तरह से सोशल मीडिया पर वरुण अथिया और ड्रेक मस्ती करते दिखे उसके बाद सभी को लगा कि ड्रैक और अथिया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.


Third party image reference
अब बात करें एक और नए जोड़े की तो आपको बता दें कि प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की हाल ही में मुंबई में सगाई हुई है और वह दोनों बहुत ही जल्द अपनी शादी करने वाले हैं. खबरों की मानें तो इन दोनों ने अपनी शादी का फैसला हवाई में करने का सोचा है पर इस बात में कितनी सच्चाई है यह जानने के लिए करना होगा थोड़ा इंतजार क्योंकि अभी तक इस विषय में कोई औपचारिक रूप से खबर नहीं आई है प्रियंका की तरफ से.


Third party image reference

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: