Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म रेस 3 को लेकर रेमो डिसूजा ने खोली सलमान की पोल, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर


<-- ADVERTISEMENT -->




नमस्कार दोस्तों आज हम लेकर आए हैं आपके लिए हमेशा की तरह इस बार भी एक बहुत ही ज्यादा खास खबर जिसे जानने के बाद आप भी हो जाएंगे हैरान कि आखिर क्यों फ्लॉप साबित हुई रेस 3.


Third party image reference
तो चलिए बताते हैं आपको दरअसल रेमो डिसूजा के निर्देशन में बनी फिल्म रेस 3 काफी चर्चाओं में थी लेकिन जब यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आई तो कुछ खास कमाल नहीं कर पाई. हालांकि इस फिल्म ने अच्छा खासा कारोबार किया था लेकिन हाल ही में निर्देशक रेमो डिसूजा से हुई बातचीत में उन्होंने इस फिल्म की खामियों पर चर्चा की और बताया कि रेस 3 उम्मीदों ने मुताबिक क्यों कारोबार नहीं किया.


Third party image reference
रेमो के मुताबिक जब सिराज इस फिल्म की कहानी को उनके पास लेकर आए थे तो फिल्म के सभी किरदार नकारात्मक थे फिल्म रेस के दूसरे सभी भागों की तरह लेकिन वो सलमान खान को इस कदर में नहीं दिखाना चाहते थे. इसके साथ ही रेमो ने कहा कि वो मानते हैं कि कहानी में थोड़ी खामियां थी लेकिन उन्होंने कहा कि उनने खराब फिल्मों को भी सफल होते हुए देखा है.


Third party image reference
जब रेमो से पूछा गया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान फिल्म कि कहानी में कुछ बदलाव किए गए थे तो उन्होंने बताया कि हां उस दौरान काफी बदलाव किए गए थे और सभी दृश्य को सलमान के हिसाब से बदला गया था. उन्होंने कहा कि अगर रेस 3 असफल होती तो 300 करोड़ का कारोबार नहीं करती. अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि रेमो की इन बातों का सलमान क्या जवाब देते हैं.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: