Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

बहुत जल्द एक बार फिर से छोटे पर्दे पर नजर आने वाले हैं डॉक्टर मशहूर गुलाटी

सुनील ग्रोवर आपको डॉक्टर मशहूर गुलाटी के रूप में दिखाई देंगे, अब आप सोच रहे होंगे कि यह सब आखिर कब होगा और कैसे होगा तो चलिए हम आपको बताते हैं. इस रविवार कपिल शर्मा का शो प्रसारित नहीं होगा लेकिन आपको सुनील ग्रोवर डॉक्टर गुलाटी के किरदार में दिखाई देंगे और फिर से आपको हंसाते हुए नजर आएंगे दरअसल सुनील ग्रोवर इस हफ्ते सोनी टीवी के शो इंडियन आईडल के अंतिम एपिसोड में नजर आएंगे.

<-- ADVERTISEMENT -->




नमस्कार दोस्तों अगर आप भी हैं सुनील ग्रोवर के जबरदस्त वाले प्रशंसक तो आपके लिए हम लेकर आए हैं एक बहुत ही बड़ी खुशखबरी. बता दें कि कपिल शर्मा के शो से अलग होने के बाद सुनील ग्रोवर के प्रशंसक बेसब्री से कर रहे हैं उन्हें एक बार फिर से देखने का इंतजार, दर्शक उन्हें एक बार फिर से डॉक्टर मशहूर गुलाटी के रूप में देखना चाहते हैं लेकिन अब दर्शकों की तमन्ना जल्द ही पूरी होने जा रही है.


Third party image reference
इस हफ्ते सुनील ग्रोवर आपको डॉक्टर मशहूर गुलाटी के रूप में दिखाई देंगे, अब आप सोच रहे होंगे कि यह सब आखिर कब होगा और कैसे होगा तो चलिए हम आपको बताते हैं. इस रविवार कपिल शर्मा का शो प्रसारित नहीं होगा लेकिन आपको सुनील ग्रोवर डॉक्टर गुलाटी के किरदार में दिखाई देंगे और फिर से आपको हंसाते हुए नजर आएंगे दरअसल सुनील ग्रोवर इस हफ्ते सोनी टीवी के शो इंडियन आईडल के अंतिम एपिसोड में नजर आएंगे.


Third party image reference
शो की जज नेहा कक्कड़ अपने प्रेमी से प्यार का इजहार करेंगी इसी दौरान सुनील नेहा का स्वयंवर भी करवाएंगे. जी हां यह देखना बेहद दिलचस्प होने वाला है, इस रविवार आपको मशहूर गुलाटी भी दिखाई देंगे साथ ही नेहा अपने बॉयफ्रेंड से प्यार का इजहार भी करेंगी. सुनील ग्रोवर की फिल्म पटाखा जल्द ही रिलीज होने वाली है वहीं सुनील आपको सलमान खान की फिल्म भारत में भी नजर आएंगे.


Third party image reference
अब तो बस इंतजार है रविवार की रात का, अगर आप भी कर रहे हैं एक बार फिर से डॉक्टर गुलाटी को देखने का इंतजार तो हमें कमेंट करके बताना ना भूले.
बॉलीवुड और छोटे पर्दे से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के लिए हमें लगातार फॉलो करते रहिए, धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: