Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है: माँ स्वर्णा की वजह से नहीं पहुंची थी नायरा मंदिर

छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में जहां दर्शक सोच रहे थे कि एक बार फिर से एक होने जा रहे हैं कार्तिक और नायरा, एक बार फिर से होने जा रही थी उन दोनों की शादी लेकिन तभी आखिरी मौके पर कर दिया नायरा ने इनकार.

<-- ADVERTISEMENT -->




छोटे पर्दे का सबसे ज्यादा चर्चाओं में रहने वाला धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में जहां दर्शक सोच रहे थे कि एक बार फिर से एक होने जा रहे हैं कार्तिक और नायरा, एक बार फिर से होने जा रही थी उन दोनों की शादी लेकिन तभी आखिरी मौके पर कर दिया नायरा ने इनकार.


Third party image reference
आखिर वह कौन सी वजह थी जिसके चलते नायरा ने लिया ये बड़ा फैसला तो चलिए बताते हैं आपको दरअसल नायरा निकलती तो है घर से मंदिर जाने के लिए लेकिन तभी अचानक से बीच रास्ते में ही हो जाती है नायरा की तबीयत खराब और वो पहुंच जाती है सीधे अस्पताल जहां आता है कहानी में फिर एक नया मोड़, जी हां नायरा के अस्पताल पहुंचने के बाद वो देखती है माँ स्वर्णा को.


Third party image reference
आपको बता दें कि कार्तिक के दोबारा शादी करने की खबर सुनकर स्वर्णा को आ जाता है अटैक और वह पहुंच जाती है अस्पताल और जब नायरा देखती है माँ स्वर्णा को तो नायरा कर लेती है शादी नहीं करने का फैसला. वहीं दूसरी तरफ कार्तिक यह समझ रहा है कि नायरा दे रही है उसे धोखा. आपने बीते दिनों देखा ही होगा कि किस तरह से कार्तिक करता रहता है नायरा का मंदिर में इंतजार और फिर जब परेशान होते हुए पहुंचता है सिंघानिया परिवार तो वो देखता है कि नायरा वहां आराम से बैठी हुई है.


Third party image reference
अब यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि आखिर कब चलेगा कार्तिक को इस सच्चाई का पता, कब होगी यह सारी गलतफहमियां दूर जानने के लिए जुड़े रहिए हमारे साथ और हमें फॉलो करते रहिए ऐसी ही कुछ और खबरें रोजाना पढ़ने के लिए.
आपको कार्तिक नायरा की जोड़ी कैसी लगती है हमें कमेंट लिखकर जरूर बताइए, धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

YRKKH

Post A Comment:

0 comments: