Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- इस तरह से होगा नायरा कार्तिक का मिलन, कहानी में आया ट्विस्ट

STAR PLUS: छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 2 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. इन सबसे हटकर यदि हम बात करें इस धारावाहिक में चल रहे कहानी की. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां कब क्या हो जाए, कौन किसका दुश्मन बन जाए यह बात कोई भी नहीं जानता.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS: छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 2 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. इन सबसे हटकर यदि हम बात करें इस धारावाहिक में चल रहे कहानी की. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां कब क्या हो जाए, कौन किसका दुश्मन बन जाए यह बात कोई भी नहीं जानता.


Third party image reference
धारावाहिक के आगे आने वाले कड़ी में आप सभी देखने वाले हैं कार्तिक नायरा का मिलन. जी हां बिल्कुल सही पढ़ रहे हैं आप नायरा कार्तिक जिन्होंने अपनी ज़िद की वजह से अपने रिश्ते को तोड़ दिया, जिन्होंने जरा सी गलतफहमी के कारण अपने रिश्ते को तोड़ दिया. अब आगे आने वाले एपिसोड में दोनों को होने वाला है एहसास इस बात का की रिश्ता इन्हें नहीं तोड़ना चाहिए था.


Third party image reference
अब आगे आने वाले कड़ी में आप सभी देखेंगे जब नायरा कार्तिक दोनों का दिल हो जाएगा बेकाबू, इस दिल पर दोनों में से कोई भी नहीं रख पाएगा काबू तब जाकर नायरा और कार्तिक जाएंगे एक दूजे से मिलने और हो जाएगा कायरा का महामिलन और इसके बाद आता है कहानी में कौन सा बड़ा ट्विस्ट देखना होगा बेहद रोमांचक.


Third party image reference
इस धारावाहिक को देखने वाले सभी दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं इन दोनों के मिलन का इंतजार, आपको बता दें कि आपका इंतजार अब बहुत ही जल्द खत्म होने वाला है और फिर से होगी एक नए ड्रामे की शुरुआत.


Third party image reference
अगर आप जानते हैं कि यह सब देखने के बाद स्वर्णा का क्या होगा हाल तो हमें कमेंट में लिख कर जरूर बताएं और ऐसी ही कुछ और बॉलीवुड और छोटे पर्दे से जुड़ी बड़ी खबरों के लिए हमें फॉलो करते रहिए, धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: