Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

फिल्म लवरात्रि का नाम बदलकर रख दिया है लवयात्री, जाने पूरी खबर


<-- ADVERTISEMENT -->




नवरात्रि के मौके पर अगले महीने आने वाली फिल्म 'लवरात्रि' पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं. सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की पहली फिल्म लवरात्रि का नाम बदलकर लवयात्री रख दिया गया है.


Third party image reference
आयुष और वरीना की फिल्म के शीर्षक को लेकर विवाद हो गया है दरअसल लवरात्रि के नाम को लेकर एक धार्मिक संगठन ने आपत्ति जताई थी की आयुष शर्मा की फिल्म का शीर्षक एक वर्ग के लोगों की भावनाओं को नुकसान पहुंचाता है और मामला तब बिगड़ गया जब बिहार के मुजफ्फरपुर की अदालत ने सलमान खान के खिलाफ याचिका दायर करने का फैसला लिया जिसके चलते सलमान खान ने आयुष शर्मा की फिल्म का नाम बदलकर लवयात्री कर दिया है और खुद सलमान खान ने फिल्म के नाम बदलने को लेकर ट्वीट करके जानकारी दी है.


Third party image reference
सलमान खान ने लवयात्री के नए पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा कि यह गलत नहीं लिखा है यह लवयात्री ही है दरअसल सलमान खान बिल्कुल नहीं चाहते थे कि उनके जीजा आयुष की पहली फिल्म ही किसी विवाद में फंसे क्योंकि सलमान अपनी बहन अर्पिता को उदास नहीं देख सकते है. इसके चलते सलमान खान ने कानून का पालन करते हुए आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की फिल्म लवरात्रि का नाम लवयात्री रख दिया है. आपको बता दें कि यह फिल्म 5 अक्टूबर को बड़े पर्दे पर नजर आएगी.


Third party image reference
अगर आप भी कर रहे हैं इस फिल्म को देखने का इंतजार तो हमें कमेंट करके जरूर बताएं और साथ ही बॉलीवुड से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें, धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Movie Review

Post A Comment:

0 comments: