Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

कुंडली भाग्य ने पछाड़ा धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है को, जानिए पूरी खबर

टीआरपी और आज हम आपको बताने जा रहे हैं 5 धारावाहिकों के नाम जिन्हें दर्शक करते हैं सबसे ज्यादा पसंद लेकिन उससे पहले अगर आपने हमें अभी तक फॉलो करना शुरू नहीं किया है तो दोस्तों जल्दी से हमें फॉलो करना शुरू कर दे जिसके बाद कोई भी बड़ी खबर आप से बच नहीं पाएगी. तो चलिए बताते हैं आपको उन 5 धारावाहिकों के नाम जो कर रहे हैं छोटे पर्दे पर राज

<-- ADVERTISEMENT -->




नमस्कार दोस्तों एक बार फिर से आ गई है इस हफ्ते की टीआरपी और आज हम आपको बताने जा रहे हैं 5 धारावाहिकों के नाम जिन्हें दर्शक करते हैं सबसे ज्यादा पसंद लेकिन उससे पहले अगर आपने हमें अभी तक फॉलो करना शुरू नहीं किया है तो दोस्तों जल्दी से हमें फॉलो करना शुरू कर दे जिसके बाद कोई भी बड़ी खबर आप से बच नहीं पाएगी. तो चलिए बताते हैं आपको उन 5 धारावाहिकों के नाम जो कर रहे हैं छोटे पर्दे पर राज
  1. नागिन 3


Third party image reference
हमेशा की तरह इस बार भी टीआरपी की सूची में पहले स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब रहा है कलर्स चैनल पर आने वाला धारावाहिक नागिन 3.
2. कुंडली भाग्य


Third party image reference
ज़ी टीवी पर प्रसारित होने वाला मशहूर धारावाहिक कुंडली भाग्य इस हफ्ते ये रिश्ता क्या कहलाता है को पीछे छोड़ते हुए दूसरे स्थान पर आ गया है.
3. ये रिश्ता क्या कहलाता है


Third party image reference
स्टार प्लस चैनल पर आने वाले इस शो में नायरा कार्तिक के मिलन ना होने वाली बात शायद दर्शकों को पसंद नहीं आ रही है इसी वजह से इसकी trp में गिरावट देखने को मिली है.
4. कुमकुम भाग्य


Third party image reference
ज़ी टीवी पर आने वाला यह शो भी दर्शकों के बीच काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और इसी वजह से यह शो चौथे स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ है.
5. डांस दीवाने


Third party image reference
कलर्स चैनल पर इस हफ्ते शो का आखिरी एपिसोड दिखाया गया था जिसके विजेता रहे आलोक शाह, इसी के साथ उन्होंने 10 लाख रुपये का इनाम भी जीता.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: