Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

सिलसिला बदलते रिश्तो का- नंदनी की दूसरी शादी बदलेगी कुणाल की जिंदगी, पलटेगी शो की कहानी

Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला आप सभी लोगों का चहिता धारावाहिक सिलसिला बदलते रिश्ते का जिसकी कहानी में कब क्या हो जाए कोई भी नहीं जानता और ऐसा ही कुछ होने वाला है इस बार भी धारावाहिक के आने वाले कड़ी में. आपको बता दें कि शो मे आखिरकार सिलसिला बदलते रिश्तों का देखने के लिए तैयार हो जाइए. जहाँ मौली और कुणाल के शादी-शुदा रिश्ते को बचाने के लिए नंदिनी ने बहुत बड़ा फैसला ले लिया है. वो फैसला जो कुणाल की जिंदगी बदल कर रख देगा.

<-- ADVERTISEMENT -->




Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला आप सभी लोगों का चहिता धारावाहिक सिलसिला बदलते रिश्ते का जिसकी कहानी में कब क्या हो जाए कोई भी नहीं जानता और ऐसा ही कुछ होने वाला है इस बार भी धारावाहिक के आने वाले कड़ी में. आपको बता दें कि शो मे आखिरकार सिलसिला बदलते रिश्तों का देखने के लिए तैयार हो जाइए. जहाँ मौली और कुणाल के शादी-शुदा रिश्ते को बचाने के लिए नंदिनी ने बहुत बड़ा फैसला ले लिया है. वो फैसला जो कुणाल की जिंदगी बदल कर रख देगा.


Third party image reference
आपको बता दें कि अब मानस के साथ शादी करने वाली है नंदिनी. जी हां मानस जो कि नंदिनी का प्रेमी था कॉलेज के वक्त पर अब उसी से शादी करने का प्लान बनाया है इस वक्त नंदिनी ने और वह भी इसलिए ताकि कुणाल हमेशा के लिए नंदनी को भुला सके और मौली के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी मे खुश रहे. वहीं दूसरी तरफ ढेर सारा ड्रामा लेकर आएगी शो की कहानी जहां नंदनी की दूसरी शादी होगी.


Third party image reference
कुणाल इतनी आसानी से नंदनी और मानस को एक नहीं होने देगा और मौली के सामने आएगा कुणाल का असली चेहरा की वो नंदनी से प्यार करता है. अब कौन सा नया मोड़ लेने वाली है मोड़ शो की कहानी आने वाले वक्त में देखना दिलचस्प होगा .


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: