Popular Posts

Blog Archive

Search This Blog

--Advertisement--

अटल जी के चलते सलमान की उड़ी खिल्ली, 4 दिन बाद ट्विटर पर जताया शोक, हो गए ट्रोल का शिकार

देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी जी के निधन के बाद बॉलीवुड के तमाम बड़ी-बड़ी हस्तियों ने अटल जी को ट्वीट करके श्रद्धांजलि दी लेकिन बॉलीवुड के भाईजान ना जाने कौन सी दुनिया में खोए हुए थे जिन्हें अब अटल जी की याद आई है. दरअसल करीब 4 दिन के बाद सलमान खान ने अटल जी को श्रद्धांजलि दी है जिसके चलते भाई जान को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

<-- ADVERTISEMENT -->

देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी जी के निधन के बाद बॉलीवुड के तमाम बड़ी-बड़ी हस्तियों ने अटल जी को ट्वीट करके श्रद्धांजलि दी लेकिन बॉलीवुड के भाईजान ना जाने कौन सी दुनिया में खोए हुए थे जिन्हें अब अटल जी की याद आई है. दरअसल करीब 4 दिन के बाद सलमान खान ने अटल जी को श्रद्धांजलि दी है जिसके चलते भाई जान को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है.


Third party image reference
सलमान ने ट्वीट कर लिखा “वाकई सुनकर बेहद दुख हो रहा है कि भारत ने एक पिता स्वरूप नेता, महान राजनेता, वक्ता और एक असाधारण इंसान Atal ji को खोया है. बता दें कि सलमान खान के इस ट्वीट के बाद फैंस जमकर उन पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं. कुछ फैंस तो उन्हें लेकर मजाक भी कर रहे हैं, तो कुछ उनकी जमकर आलोचना भी कर रहे हैं. एक फैंस ने तो सलमान को ट्रोल करते हुए लिखा की भाई इतने दिनों से गांजा पीकर सो रहे थे, तो एक यूजर ने लिखा टाइगर सो रहा था. तो एक यूजर ने लिखा भाई को न्यूज़ मिल ही गई, भाई कौन सा अखबार आता है.


Third party image reference
तो देखा आपने फैंस ने सलमान का कितना मजाक बनाया है. सलमान सिर्फ इसी वजह से ट्रोल नहीं हो रहे हैं बल्कि अगर आप गौर से सलमान खान का ट्वीट देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि उनके ट्वीट में काफी गलतियां है ‘feeling’ को ‘feeing’ लिख दिया है और noble को nobal लिख दिया है. बता दें कि सलमान के गलत अंग्रेजी लिखने पर भी उनका खूब मजाक बनाया जा रहा है.


Third party image reference
अगर बात करें उनके फिल्मी करियर की तो वह अभी माल्टा में फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं. देखना बेहद दिलचस्प होगा कि सलमान अपने फैंस को कैसे जवाब देते हैं.

Loading...

<-- ADVERTISEMENT -->

Reactions:

backtobollywood

bollywood

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: