Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- राजश्री ने खोला स्वर्णा का राज, गोयनका हाउस में होगा ये ड्रामा

STAR PLUS चैनल का सबसे लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि किस तरह से राजश्री नानी ने लगाई फटकार कार्तिक और नायरा को, उनने कहा कि बिना सोचे समझे तुम दोनों ने इतना बड़ा फैसला कैसे ले लिया और कहा कि दोनों को बहुत ही जल्द एहसास होगा इस गलती का, इन सबसे हटकर बात करें शो की तो सीरियल में अब नायरा और कार्तिक का तलाक हो जाने के बाद इस तरह से गोयनका और सिंघानिया परिवार को लगा है झटका.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS चैनल का सबसे लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है में आपने बीते एपिसोड में देखा होगा कि किस तरह से राजश्री नानी ने लगाई फटकार कार्तिक और नायरा को, उनने कहा कि बिना सोचे समझे तुम दोनों ने इतना बड़ा फैसला कैसे ले लिया और कहा कि दोनों को बहुत ही जल्द एहसास होगा इस गलती का, इन सबसे हटकर बात करें शो की तो सीरियल में अब नायरा और कार्तिक का तलाक हो जाने के बाद इस तरह से गोयनका और सिंघानिया परिवार को लगा है झटका.


Third party image reference
यह तो आपने देख ही लिया होगा की किस तरह से गोयनका परिवार और सिंघानिया परिवार काफी ज्यादा टूट चुका है. यह भी आपने देख ही लिया होगा, और अब यहां से आगे क्या होगा यह बताते हैं आपको इस खबर में जहां इस धारावाहिक में अब राजश्री नानी का गुस्सा आप सभी को नजर आएगा, नायरा और कार्तिक की शादी टूट चुकी है इस बात का एहसास हो जाने के बाद. यह बात जान लेने के बाद राजश्री नानी जाएंगी गुस्से में गोयनका हाउस और वहां स्वर्णा को सुनाएंगी खूब खरी खोटी.


Third party image reference
वहाँ जाकर कहेगी स्वर्णा से कि तुम कार्तिक की माँ कहलाने के लायक नहीं हो, तुम्हारी वजह से अपने बेटे की शादी टूट गई यह देखना बेहद दिलचस्प होगा की राजश्री की बातों का स्वर्णा पर और GOENKA HOUSE में क्या असर होता है और आखिर क्या होगा नया ड्रामा.


Third party image reference
क्या राजश्री नानी की बातें सुनकर फिर से जगेगा कार्तिक और नायरा के बीच प्यार क्या उन्हें होगा अपनी गलतियों का एहसास हमें कमेंट करके बताना ना भूलें और ऐसी ही कुछ और रोमांचक खबरों के लिए हमें फौलो करते रहिए, धन्यवाद.

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: