Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नागिन 3- बेला के हाथों होगी विश की मौत, बदलेगी शो की पूरी कहानी

Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 इस हफ्ते का TRP की पायदान में सबसे ऊपर अपनी जगह बनाने में सफल हो पाई है. अपनी बेहतरीन कहानी और रहस्यमई किरदारों की वजह से यह धारावाहिक लोगों को काफी पसंद आती है. धारावाहिक नागिन 3 की कहानी में एक के बाद एक खूब सारे ड्रामा देखने को मिल रहे हैं. जहां हर बार नागिन बेला [सुरभि ज्योति] के सामने कोई नई चुनौती आ जाती है. इन सबसे हटकर बात करें धारावाहिक की तो आगे आने वाले एपिसोड में खत्म होने जा रही है विश की कहानी.

<-- ADVERTISEMENT -->




Colors चैनल पर दिखाया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 इस हफ्ते का TRP की पायदान में सबसे ऊपर अपनी जगह बनाने में सफल हो पाई है. अपनी बेहतरीन कहानी और रहस्यमई किरदारों की वजह से यह धारावाहिक लोगों को काफी पसंद आती है. धारावाहिक नागिन 3 की कहानी में एक के बाद एक खूब सारे ड्रामा देखने को मिल रहे हैं. जहां हर बार नागिन बेला [सुरभि ज्योति] के सामने कोई नई चुनौती आ जाती है. इन सबसे हटकर बात करें धारावाहिक की तो आगे आने वाले एपिसोड में खत्म होने जा रही है विश की कहानी.

naggin3-upcoming-twist
Third party image reference
जी हां बिल्कुल ठीक पढ़ रहे हैं आप, अब इसकी कहानी खत्म होते हुए आप सभी को नजर आएगी. आप भी सोच रहे होंगे कि आखिर क्यों अचानक से निर्माताओं ने विश के किरदार को खत्म कर दिया. तो चलिए इसका जवाब आपको देते हैं, आगे आने वाले एपिसोड में आप सभी देखेंगे की विश बेला का रूप धारण करके माहिर को मारने जाएगी और इस बात की भनक बेला को लग जाएगी जिसके बाद माहिर को खो देने का डर बेला को बेकाबू कर जाएगा और बेला दबा देगी उसका गला.

naggin3-upcoming-twist
Third party image reference
इसके बाद बेला और विश के बीच शुरू हो जाएगी जंग. इस जंग में विश की कहानी को खत्म कर देने का फैसला कर लेगी बेला. अब यहां से नागिन 3 की कहानी में होता है कौन सा बड़ा धमाका देखना होगा बेहद दिलचस्प.

naggin3-upcoming-twist

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: