Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

नागिन 3- माहिर के सामने आया असली बेला का सच, बदलेगी शो की पूरी कहानी

COLORS: छोटे पर्दे की दुनिया का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 हर बार की तरह इस बार भी TRP की सूची में पहले स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ है. इन सबसे हटकर बात करें धारावाहिक की तो जहां पर आप सभी ने देखा कि कैसे शो की पिछली कड़ी में दिखाया गया माहिर को जिंदा, तो वहीं दूसरी ओर है बेला जो माहिर को जिंदा देख लगा लेती है अपने गले क्योंकि अब बेला को भी होने लगा है माहिर से प्यार यह बात तो आप सब जानते ही हैं.

<-- ADVERTISEMENT -->




COLORS: छोटे पर्दे की दुनिया का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला धारावाहिक नागिन 3 हर बार की तरह इस बार भी TRP की सूची में पहले स्थान पर अपनी जगह बनाने में कामयाब हुआ है. इन सबसे हटकर बात करें धारावाहिक की तो जहां पर आप सभी ने देखा कि कैसे शो की पिछली कड़ी में दिखाया गया माहिर को जिंदा, तो वहीं दूसरी ओर है बेला जो माहिर को जिंदा देख लगा लेती है अपने गले क्योंकि अब बेला को भी होने लगा है माहिर से प्यार यह बात तो आप सब जानते ही हैं.


Third party image reference
लेकिन जहां पर चल रहा है यह सारा ड्रामा तो अब क्या होगा शो में तो आपको बता दें कि शो के आने वाले एपिसोड में इस बार खुलेगा माहिर के सामने असली बेला का सच यह कहना हमारा नहीं बल्कि शो की खबरों का है. बीते एपिसोड में दिखाया गया है कि विश कर देगी पहले तो बेला को बाथरूम में बंद और खुद बेला बन कर चली जाएगी माहिर के पास क्योंकि अब वही है जो करना चाहती है माहिर को खत्म इसलिए विश बनकर ले जाएगी माहिर को अपने साथ लेकिन यहां पर जैसे ही यह सच आएगा बेला के सामने तो यहां पर होगी बेला जो पहुंच जाएगी महिर को बचाने.


Third party image reference
यहां पर दो-दो बेला को अपने सामने देख माहिर भी सोच में पड़ जाएगा कहेगा कि आखिर कौन है मेरी बेला यानी कि यही वह वजह होगी जिसकी वजह से माहिर के सामने खुलेगा असली बेला का राज. देखना दिलचस्प होगा कि आखिर कैसे बेला बचाएगी अपने माहिर को विश की साजिश से.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: