Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

ये रिश्ता क्या कहलाता है- दादी के सामने खुला नायरा के गर्भपात का राज, 2 साल पहले का राज

STAR PLUS: छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 2 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. इन सबसे हटकर यदि हम बात करें इस धारावाहिक में चल रहे कहानी की. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां कब क्या हो जाए, कौन किसका दुश्मन बन जाए यह बात कोई भी नहीं जानता.

<-- ADVERTISEMENT -->




STAR PLUS: छोटे पर्दे पर आप सभी दर्शकों का लोकप्रिय धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है इन दिनों TRP के सूची में 2 स्थान पर अपना जगह बनाने में सफल हो पाया है. अपनी बेहतरीन कहानी और आप सभी दर्शकों की वजह से इस धारावाहिक ने कामयाबी हासिल की है. इन सबसे हटकर यदि हम बात करें इस धारावाहिक में चल रहे कहानी की. धारावाहिक ये रिश्ता क्या कहलाता है जहां कब क्या हो जाए, कौन किसका दुश्मन बन जाए यह बात कोई भी नहीं जानता.


Third party image reference
आई है एक बड़ी खबर धारावाहिक के आने वाले एपिसोड को लेकर पर सिर्फ फर्क इतना है कि इस खबर को पक्का करने के लिए कोई और नहीं है क्योंकि यह खबर आई है फैंस की तरफ से. इस शो को रोजाना देखने वाले दर्शकों की संख्या बहुत ज्यादा है, और ऐसे में शो के आगे आने वाली कहानी को लेकर दर्शकों की तरफ से यह खबर आई है कि बहुत जल्द डॉक्टर का कॉल आएगा दादी के पास और दादी जनेंगी नायरा के गर्भपात का सच जो 2 साल पहले छत से गिरने के बाद हुआ था और उसके बाद स्वर्णा की काली करतूतों का खात्मा हो जाएगा और दादी नायरा को लेकर घर आ जाएँगी.


Third party image reference
कार्तिक को भी अपनी गलती का एहसास होगा और कार्तिक नायरा का धमाकेदार मिलन हो जाएगा ऐसा कहना है फैंस का, अब देखना यह दिलचस्प होगा कि फैंस की मांग को निर्माता कितनी जल्दी पूरा करते हैं. कार्तिक नायरा के तलाक के बाद अब कौन सा नया ड्रामा शुरु होने वाला है शो में.


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

backtobollywood

Entertainment

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: