Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Sidharth Malhotra दिल्ली पहुंचे, Kiara Advani ने फाइनल किया अपनी शादी का लंहगा, इस दिन दोनों लेंगे अग्नि के साथ फेरे

Sidharth Malhotra दिल्ली पहुंचे, Kiara Advani ने फाइनल किया अपनी शादी का लंहगा, इस दिन दोनों लेंगे अग्नि के साथ फेरे

<-- ADVERTISEMENT -->




Sidharth Malhotra दिल्ली पहुंचे, Kiara Advani ने फाइनल किया अपनी शादी का लंहगा

कहते है प्यार और नफरत को कितना भी छुपा लो कही न कहीं कुछ ऐसी चीजें हो जाती हैं जो आपके प्यार और नफरत को साबित करने के लिए सबूत होती हैं। पिछले कई दिनों से सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की खबरें आ रही थी लेकिन इन खबरों को  सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सिरे से खारिज कर दिया था। अब एक बार फिर से दोनों की शादी की खबरें तूल पकड़ रही हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी चुप-चुप कर अपनी शादी की तैयारी में लगे हुए हैं। फिल्म शेरशाह के सेट पर प्रेमी बनें ये दोनों अब अपने रिश्ते को एक पवित्र नाम देने की पूरी तैयारी कर चुके हैं, बस आधिकारिक घोषणा का फैंस को इंतजार हैं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी 
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी बहुचर्चित बॉलीवुड जोड़ी कथित तौर पर जल्द ही शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड के लोकप्रिय सितारे इसी साल 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। भले ही सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी दोनों ही इन खबरों पर चुप्पी साधे हुए हैं, लेकिन यह स्पष्ट है कि इस जोड़ी ने अपने बड़े दिन की तैयारियों के अंतिम दौर की शुरुआत कर दी है। उम्मीद की जा रही है कि शेरशाह अभिनेता जल्द ही अपनी शादी की आधिकारिक घोषणा करेंगे।

सिद्धार्थ मल्होत्रा दिल्ली पहुंचे
नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार सिद्धार्थ मल्होत्रा वर्तमान में अपने होमटाउन दिल्ली में अपने परिवार के साथ हैं। ताजा अपडेट से पता चलता है कि हैंडसम स्टार व्यक्तिगत रूप से शादी की तैयारियों के अंतिम दौर को संभाल रहे हैं। कुछ अपुष्ट रिपोर्टों से यह भी पता चलता है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​अपनी शादी के लिए दिल्ली से अपने माता-पिता और करीबी रिश्तेदारों के साथ राजस्थान के लिए उड़ान भरेंगे। इस पर अधिक अपडेट जल्द ही बाहर होने की उम्मीद है।

कियारा आडवाणी मनीष मल्होत्रा के घर स्पॉट हुईं
दूसरी ओर कथित दुल्हन वर्तमान में शादी और अन्य प्रमुख कार्यों के लिए अपने परिधानों को अंतिम रूप देने में व्यस्त है। कियारा आडवाणी को मंगलवार रात (31 जनवरी, 2023) को मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के घर पर देखी गयी थी, वह अपनी शादी के लहंगे को पसंद करने के लिए वहां गयी थी। इस दौरान एक्ट्रेस एक प्रिंटेड ओवरसाइज़्ड ग्रे स्वेटशर्ट में काफी खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने ब्लैक ट्रैक पैंट के साथ पेयर किया था। उन्होंने बिना मेकअप लुक और फ्री हेयरडू के साथ अपने लुक को पूरा किया। रिपोर्टों के अनुसार, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी दोनों ने अपने बड़े दिन के लिए कस्टम-निर्मित मनीष मल्होत्रा ​​डिज़ाइन का विकल्प चुना है।


🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

Celebs Gossips

Post A Comment:

0 comments: