Mgid

Blog Archive

Search This Blog

Total Pageviews

Bigg Boss 16 Mid-week Eviction: चुन लिए गये टॉप 5 कंटेंसटेंट, घर का सबसे पॉपुलर फेस हुआ फिनाले से कुछ दिन पहले बाहर

Bigg Boss 16 Mid-week Eviction: चुन लिए गये टॉप 5 कंटेंसटेंट, घर का सबसे पॉपुलर फेस हुआ फिनाले से कुछ दिन पहले बाहर

<-- ADVERTISEMENT -->




Bigg Boss 16 Mid-week Eviction

Bigg Boss 16 Mid-week Eviction- बिग बॉस 16 अपने ग्रैंड फिनाले से सिर्फ छह दिन दूर है और इस चरण में किसी भी प्रतियोगी का बाहर होना दिल तोड़ने वाला होगा। शीर्ष छह प्रतियोगी निमृत कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे, प्रियंका चाहर चौधरी, शालिन भनोट, एमसी स्टेन और अर्चना गौतम हैं। ये छह ट्रॉफी के लिए लड़ रहे हैं। लेकिन अब समय आ गया है कि टॉप 5 को चुना जाए। बिग बॉस 16 के एपिसोड में हम देखेंगे कि फैन्स प्रतियोगियों से मिलने के लिए घर में प्रवेश कर रहे हैं। यही दर्शक शो के टॉप 5 कंटेस्टेंट्स को चुनेंगे।

बिग बॉस 16: गेम से बाहर हुई निमृत?

प्रोमो वीडियो में हम सभी प्रतियोगियों को दर्शकों के साथ बातचीत करने के लिए मंच पर जाते हुए देखते हैं। शिव ठाकरे को जोरदार प्रतिक्रिया मिलती है जबकि अर्चना गौतम को दर्शकों से वह प्रतिक्रिया नहीं मिलती जिसकी उन्हें उम्मीद थी। अब, अगर सोशल मीडिया की चर्चा की जाए, तो दर्शकों ने शो के शीर्ष 5 प्रतियोगियों का फैसला किया है और निमृत कौर अहलूवालिया सूची का हिस्सा नहीं हैं।

निमृत कौर अहलूवालिया को मिला था टिकट टू फिनाले

जैसा कि BiggBoss_Tak द्वारा ट्वीट किया गया, निमृत कौर अहलूवालिया को शो से बाहर कर दिया गया है। निमृत शो की पहली प्रतियोगी थी जिसने फिनाले वीक का टिकट हासिल किया था और वह घर की आखिरी कप्तान थी। प्रियंका चाहर चौधरी और अर्चना गौतम जैसे कई प्रतियोगी निमृत को टिकट दू फिनाले मिलने से खुश नहीं थे। दोनों का मानना था कि यह निमृत को थाली में परोस कर दिया गया है। उनके निष्कासन की अभी तक कोई पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन अगर यह सच है, तो बिग बॉस 16 के घर के अंदर मंडली से केवल दो सदस्य बचे रहेंगे। शिव ठाकरे और एमसी स्टेन पहली बार अल्पमत में होंगे। इससे उनके खेल पर क्या असर पड़ेगा?

सलमान खान वीकेंड का वार में वापसी कर ग्रैंड फिनाले करने वाले हैं। प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं।

🔽 CLICK HERE TO DOWNLOAD 👇 🔽

Download Movie





<-- ADVERTISEMENT -->

B'Town

TV Serials

Post A Comment:

0 comments: